Delhi News: मोबाइल स्नैचिंग हुआ फेल तो चाकू घोंपकर कर दी हत्या, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी
Advertisement

Delhi News: मोबाइल स्नैचिंग हुआ फेल तो चाकू घोंपकर कर दी हत्या, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के अमन विहार थाना इलाके में बीते 11 अप्रैल को हुई हत्या के मामले का पुलिस ने महज 24 घंटे में खुलासा करते हुए रोहिणी जिला स्पेशल स्टाफ और अमन विहार थाना पुलिस की टीम ने हत्या को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Delhi News: मोबाइल स्नैचिंग हुआ फेल तो चाकू घोंपकर कर दी हत्या, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

Delhi News: दिल्ली के अमन विहार इलाके में लूटपाट के इरादे से हुई युवक की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाते हुए दो आरोपियों को दबोच लिया है. बीते 11 अप्रैल को लूट के इरादे से युवक की हत्या हुई थी. घटनास्थल के आसपास 200 कैमरे खंगालने के बाद संयुक्त पुलिस टीम को सफलता मिली. पुलिस अब आरोपियों के खिलाफ आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है.

24 घंटे में हत्या का खुलासा
राजधानी दिल्ली के अमन विहार थाना इलाके में बीते 11 अप्रैल को हुई हत्या के मामले का पुलिस ने महज 24 घंटे में खुलासा करते हुए रोहिणी जिला स्पेशल स्टाफ और अमन विहार थाना पुलिस की टीम ने हत्या को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दिल्ली में लूटपाट के इरादे से हुई हत्या की गई इस गुत्थी में करीब 200 कैमरे खंगालने के बाद पुलिस ने आरेपियों को दबोचा. दरअसल, रोहिणी जिले के एडिशनल डीसीपी पंकज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 11 अप्रैल को रात करीब 10 बजे अमन विहार इलाके में एक लड़के को चाकू मारने के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई.

संजय गांधी अस्पताल में भेजा
सूचना के आधार पर पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और पाया कि पीड़ित को संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया गया है. डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान 28 वर्षीय ललित कुमार उर्फ छोटू के रूप में हुई. पुलिस ने हत्या को संबंध में मामला दर्जकर इस मामले को सुलझाने के लिए अमन विहार पुलिस टीम के साथ स्पेशल स्टाफ की टाम के भी गठन किया गया. टीम को इस मामले में शामिल अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने की जिम्मेदारी दी गई.

ये भी पढ़ें: संजय सिंह के आरोपों पर विरेंद्र सचदेवा का पलटवार, बोले- जेल मैन्युअल आपने ही बनाया

200 सीसीटीवी कैमरे खंगाले
जांच के दौरान पुलिस टीम ने घटनास्थल के आसपास के लगभग 200 सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया. तकनीकी निगरानी और खुफिया जानकारी के आधार पर संयुक्त पुलिस टीम ने महज 24 घंटे के अंदर इस ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझा लिया. पुलिस ने इस मामले में अमन विहार निवासी एक आरोपी रियाज अहमद उर्फ शाहरुख और उसके नाबालिग साथी को भी पकड़ लिया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल चाकू और मृतक से लूटा गया मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है.

कार्रवाई में जुटी पुलिस टीम
पुलिस के मुताबिक आरोपी ने खुलासा किया कि आरोपी मृतक के साथ छीना झपटी कर उसका मोबाइल छीनना चाहते थे और विरोध करने पर उन्होंने उसे चाकू मार दिया. फिलहाल पुलिस टीम अब इस मामले में आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

INPUT- Deepak

Trending news