Delhi Crime: दिल्ली में बेखौफ अपराधी, बीच सड़क पर व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2394480

Delhi Crime: दिल्ली में बेखौफ अपराधी, बीच सड़क पर व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या

Delhi Crime: पश्चिमी जिला के डीसीपी विचित्र वीर ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात करीब 8:30 बजे पीएस ख्याला में चाकू से घायल एक व्यक्ति के सड़क पर पड़े होने की पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. घायल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया. 

Delhi Crime: दिल्ली में बेखौफ अपराधी, बीच सड़क पर व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या

Delhi Western District: पश्चिमी जिला के रघुवीर नगर बी ब्लॉक इलाके में बीती रात एक व्यक्ति को चाकू मारकर घायल कर दिया गया. जिसके बाद आरोपी व्यक्ति को घायल अवस्था में सड़क पर छोड़कर फरार हो गए.  जिसके बाद व्यक्ति को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित करार कर दिया. 

शरीर पर मिले चाकू के कई घाव 
पश्चिमी जिला के डीसीपी विचित्र वीर ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात करीब 8:30 बजे पीएस ख्याला में चाकू से घायल एक व्यक्ति के सड़क पर पड़े होने की पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. घायल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया. मृतक की पहचान विनोद के रूप में हुई है, जिसकी उम्र लगभग 35 से 40 वर्ष के आसपास है. मृतक के प्रारंभिक निरीक्षण से पता चला कि उसके शरीर पर चाकू के कई घाव है. ख्याला थाना में हत्या का मामला दर्ज किया गया है. 

ये भी पढ़ें: Noida: ग्रेटर नोएडा में मिलेगा 7 लाख लोगों को रोजगार, खुलेंगी 3000 फैक्ट्रियां

सीसीटीवी खंगालने में लगी पुलिस की कई टीमें 
वहीं मौके पर फॉरेंसिक टीम, क्राइम टीम एसीपी सुरेंद्र राठी ख्याला एसएचओ विनोद अहलावत रघुवीर नगर चौकी इंचार्ज सुदीप पुनिया और पश्चिमी जिला इलाके की कई पुलिस टीमें मौके पर मौजूद थीं. पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है और साथ ही आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है. पश्चिमी जिला के डीसीपी विचित्र वीर आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीम लगाई है ताकि आरोपी जल्द से जल्द पकड़े जा सके. 

Input: Rajesh Kumar Sharma

 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news