ASI की संदिग्ध हालात में मौत, दरवाजा तोड़ जब घर में दाखिल हुई पत्नी तो शव के साथ सोते मिले बच्चे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1347104

ASI की संदिग्ध हालात में मौत, दरवाजा तोड़ जब घर में दाखिल हुई पत्नी तो शव के साथ सोते मिले बच्चे

Delhi Police: बीते शनिवार को PCR को जानकारी मिली कि एक घर में पुलिसकर्मी की मौत हो गई है. मौके पर जब पुलिस पहुंची तो घर में शव के साथ उसके दो बच्चे सोते हुए मिले. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. 

ASI की संदिग्ध हालात में मौत, दरवाजा तोड़ जब घर में दाखिल हुई पत्नी तो शव के साथ सोते मिले बच्चे

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के मिरदर्द इलाके में दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच में तैनात ASI मोहम्मद यूनुस की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बीते शनिवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि मिरदर्द रोड इलाके के घर नंबर-82 में एक पुलिसवाले की डेथ हो गई है, जिस वक्त उनके डेथ हुई घर में उनके साथ दो बच्चे भी थे. फोन न उठाने पर जब पत्नी घर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था.

पत्नी ने पड़ोसियों की मदद से जब दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो यूनुस का शव बेड पर पड़ा था और बगल में दोनों बच्चे सोये हुए थे. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां हिना खान नाम की महिला अपने तीन बच्चों के साथ मौजूद थीं. हिना खान ने बताया कि उनके पति क्राइम ब्रांच कमला मार्केट में तैनात थे.

ये भी पढ़ेंः Jubin Nautiyal पर लगा देशद्रोहियों का आरोप, फैंस कर रहे हैं अरेस्ट करने की मांग, सिंगर बोले- 'मुझे अपने देश से है प्यार'

मौके पर दोनों बच्चे थे साथ

हिना खान ने आगे बताया कि उनके पति शुक्रवार की रात अपने दो बच्चों के साथ घर पर सोये हुए थे, जबकि वह अपनी छह साल की बेटी के साथ मायके गई थी. सुबह जब उन्होंने पति को फोन किया तो किसी ने फोन नहीं उठाया. इसके बाद जब वो घर पहुंची तो कई बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो दोनों बच्चे पति की लाश के साथ सोये हुए थे.

यूनुस खान कर चुके थे दो शादियां

आपको बता दें कि 46 साल के यूनुस खान हरियाणा के मेवात जिले के रहने वाले थे और उन्होंने दो शादियां की थी. पहली पत्नी से उन्हें 7 बचे थे और वो पैतृक गांव में रहती हैं, जबकि दूसरी पत्नी से 3 बच्चे हैं, जो दिल्ली में ही उनके साथ रहती थीं. पुलिस के मुताबिक यूनुस खान के शरीर पर किसी भी तरह का कोई निशान नहीं मिला है. बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. मौत की असल वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगी.

Trending news