राज ताकिया/रोहतक: रोहतक की जनता कॉलोनी में रहने वाले दिल्ली पुलिस के जवान ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद पुलिस और एफएसएल (SFL) की टीम मौके पर पहुंची और शव की जांच पड़ताल की. वहीं मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी मिले है. जनता कॉलोनी में रहने वाला 45 वर्षीय तेजवीर दिल्ली पुलिस में जवान थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उसकी डयूटी पंजाबी बाग ट्रैफिक सर्कल में थी. देर रात शराब के नशे में घर में हंगामा करने लगा, जिसके बाद किसी ने डायल 112 पर सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक को समझा-बुझाकर घर के अंदर भेजा दिया. जब सुबह तेजवीर ने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ा, जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.


ये भी पढ़ेंः महिलाओं को हटाकर करनैल ने पुर्तगालियों की गोलियों से छलनी कर लिया था सीना पर जगह से हटे नहीं


मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने जांच पड़ताल की, यहीं नहीं मृतक की गाड़ी पर खून के छीटे हैं, साथ ही पास पड़े पत्थर पर भी खून के निशान पाए गए है. परिजनों का कहना है कि मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, जिसके चलते उसने कई दिन की छुट्टी भी ले रखी थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


परिजनों ने पुलिस को खबर दी


सुबह परिजनों ने पुलिस को सूचना दी की तेजवीर ने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की जांच पड़ताल की इससे पहले कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था, जिसे वहां मौजूद लोगों ने तोड़ा. मृतक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा था, जिसके कारण उसने आत्महत्या की.


तो वहीं, पुलिस ने कहा कि मृतक शराब पीने का आदी था और देर रात भी उसने हंगामा किया था और आज उन्हें सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर शव की जांच पड़ताल की बहराल शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई (PGI) में भिजवा दिया है.