Delhi Police Bomb Threat: दिल्ली पुलिस को मिला नांगलोई में बम होने का ईमेल, पकड़े जाने पर आरोपी बोला...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2232566

Delhi Police Bomb Threat: दिल्ली पुलिस को मिला नांगलोई में बम होने का ईमेल, पकड़े जाने पर आरोपी बोला...

Delhi Police Bomb Threat:  दिल्ली पुलिस को नांगलोई में बम होने की एक सूचना मिली, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने नाबालिग को पकड़ है. पकड़ने जाने के बाद आरोपी ने बोला कि उसने शरारतवश पुलिस को ये मेल भेजा.

Delhi Police Bomb Threat: दिल्ली पुलिस को मिला नांगलोई में बम होने का ईमेल, पकड़े जाने पर आरोपी बोला...

Delhi Nangloi Bomb Threat: दिल्ली के स्कूलों में बम होने का मामला अभी पूरी तरह से  शांत भी नहीं हुआ था कि दिल्ली पुलिस को राजधानी के एक इलाके में बम होने की सूचना मिली. इस घटना के बाद पुलिस बल के हाथ-पांव फूलने लगे. दिल्ली पुलिस को एक ईमेल प्राप्त हुआ जिसमें नागलोई में बम होने की बात कही बताई गई. इस घटना के बाद पुलिस ने आनन-फानन में जांच शुरू की, जिसके बाद मेल भेजने वाले के पास तक पुलिस पहुंच पाई. इसके बाद जब सच्चाई सामने आई तो पुलिस हैरान रह गई.

ईमेल भेजने के आरोप में गिरफ्तार
बम की जांच करते हुए पुलिस ने एक नाबालिग को पकड़ा है. नाबालिग को दिल्ली पुलिस मुख्यालय को एक ईमेल भेजने के आरोप में पकड़ा गया है, जिसमें कहा गया था कि बाहरी दिल्ली के नांगलोई इलाके में बम लगाया गया है. पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले में जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि इलाके की अच्छी तरह जांच करने के बाद ई-मेल भेजने वाले को पकड़ा गया जो एक नाबालिग है. पुलिस ने बताया कि नाबालिग को उसके माता-पिता को सौंपने से पहले पुलिस ने उसकी 'काउंसलिंग' की.

काउंसलिंग के बाद परिवार को पुलिस ने सौंपा
दिल्ली पुलिस मुख्यालय मध्य दिल्ली में जय सिंह रोड पर नांगलोई से लगभग 18 किलोमीटर दूर है. मुख्यालय ने एक बयान में कहा, "ईमेल भेजने वाला लड़का एक अपरिपक्व बच्चा है और इसलिए उसके हित में और किशोर न्याय अधिनियम का अनुपालन करते हुए उसकी पहचान का विवरण साझा नहीं किया जा सकता." पुलिस ने बताया, "मेल शरारत के लिए भेजा गया था. उचित काउंसलिंग के बाद किशोर को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया."

ये भी पढ़ें: Ghaziabad: पुलिस और चेन स्नैचर के बीच मुठभेड़, एक आरोपी के पैर में लगी गोली

पुलिस ने ली राहत की सांस
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह ईमेल दिल्ली पुलिस के कमिश्नर संजय अरोड़ा के ईमेल आईडी पर भेजा गया था. मेल में कहा गया था कि नांगलोई इलाके में एक बॉम्ब प्लांट किया गया है, जिसके बाद बॉम्ब स्क्वॉड और दिल्ली पुलिस ने मामले की तिव्रता से कार्रवाई शुरू की, जिसमें पाया गया कि यह एक फर्जी कॉल है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ा और उसका काउंसलिंग करने के बाद आरोपी नाबालिग को उसके परिजन को हैंडओवर किया. पुलिस की पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि उसने शरारत के तौर पर दिल्ली पुलिस को यह मेल भेजा था, जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली.

(भाषा इनपुट सहित)

Trending news