Delhi News: शराब पीने से रोकने पर पुलिसकर्मी के साथ मारपीट कर फाड़ दी वर्दी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2483066

Delhi News: शराब पीने से रोकने पर पुलिसकर्मी के साथ मारपीट कर फाड़ दी वर्दी

Crime News: पंचवटी मार्केट कंपलेक्स एरिया में पेट्रोलिंग कर रहे थे. इस दौरान उनकी नजर एक ट्रक पर पड़ी, जिसमें दो लोग शराब पी रहे थे. पुलिस कर्मी ने जब उसे सार्वजनिक जगह पर शराब पीने से रोका और तो वह दोनों एग्रेसिव हो गए. पुलिसकर्मी के साथ उलझ गए और मारपीट की.

Delhi News: शराब पीने से रोकने पर पुलिसकर्मी के साथ मारपीट कर फाड़ दी वर्दी

Delhi Crime: पुलिस सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने वालों के खिलाफ लगातार एक्शन करती रहती है. लेकिन दिल्ली के विकास पूरी इलाके में एक पुलिस कर्मी को शराब पीने से दो लोगों को रोकना महंगा पड़ गया. आरोपियों ने पुलिसकर्मी पर न केवल हमला किया, उसके साथ मारपीट और उसकी वर्दी भी फाड़ दी. पुलिसकर्मी को चोट भी लगी है. उसकी पहचान हेड कांस्टेबल अशोक कुमार के रूप में की गई है. जो विकासपुरी थाने में ही पोस्टेड है.

शराब पीने से रोकने पर की पुलिसकर्मी की पिटाई
कल सोमवार को वह पंचवटी मार्केट कंपलेक्स एरिया में पेट्रोलिंग कर रहे थे. इस दौरान उनकी नजर एक ट्रक पर पड़ी, जिसमें दो लोग शराब पी रहे थे. पुलिस कर्मी ने जब उसे सार्वजनिक जगह पर शराब पीने से रोका और तो वह दोनों एग्रेसिव हो गए. पुलिसकर्मी के साथ उलझ गए, हाथापाई की मारपीट की उसे चोट भी लगी. इस मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी वेस्ट विचित्र वीर ने बताया कि दो में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसकी पहचान अमित के रूप में हुई है. जबकि दूसरा ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया. इस मामले में फरार आरोपी की पहचान मटरू के रूप में हुई है. वह हरियाणा का रहने वाला है. पुलिस टीम उसे फरार आरोपी को और ट्रक का पता लगाने में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: NCR News: बुलंदशहर में फटा ऑक्सीजन सिलेंडर, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

स्विफ्ट कार ने मारी पीसीआर को टक्कर 
पूर्वी दिल्ली के अशोक नगर इलाके में मंगलवार को एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने दिल्ली पुलिस की पीसीआर वैन को टक्कर मार दी. पीसीआर वैन में सवार दो पुलिस अधिकारी घायल हो गए, जब स्विफ्ट कार चला रहे गौरव ने वैन को टक्कर मार दी. यह घटना सुबह-सुबह न्यू अशोक नगर मार्केट में हुई, जहां स्विफ्ट कार चला रहे गौरव ने दिल्ली पुलिस की पीसीआर वैन को टक्कर मार दी. पीसीआर वैन में सवार एक सब-इंस्पेक्टर और एक महिला पुलिस अधिकारी को मामूली चोटें आईं. पुलिस के अनुसार, घायल पुलिसकर्मियों की ओर से अभी तक कोई औपचारिक शिकायत नहीं की गई है, अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

Trending news