NCR News: बुलंदशहर में फटा ऑक्सीजन सिलेंडर, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2482992

NCR News: बुलंदशहर में फटा ऑक्सीजन सिलेंडर, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Bulandshahr News: बुलंदशहर के सिकंदराबाद में स्थित आशापुरी कॉलोनी में बीती रात ऑक्सीजन सिलेंडर ब्लास्ट होने के बाद एक ही परिवार के 6 सदस्यों को जान चली गई. ब्लास्ट के दौरान मकान में 18 लोग मौजूद थे, मौके लोगों के 5 शव को रेस्क्यू कर निकाला गया है. वहीं एक को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया

NCR News: बुलंदशहर में फटा ऑक्सीजन सिलेंडर, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Sikandrabad News: बुलंदशहर के सिकंदराबाद में स्थित आशापुरी कॉलोनी में बीती रात ऑक्सीजन सिलेंडर ब्लास्ट होने के बाद एक ही परिवार के 6 सदस्यों को जान चली गई. ब्लास्ट इतना तेज था कि आसपास के लोग ब्लास्ट की आवाज सुनकर धमाके की आवाज की और दौड़ पड़े,  इस धमाके में दो मंजिला मकान ध्वस्त हो गया, मकान के लेंटर के परखच्चे उड़ गए. 

ब्लास्ट के दौरान मकान में 18 लोग थे मौजूद
वहीं जब मोहल्ले वालों ने इस ऑक्सीजन सिलेंडर ब्लास्ट होने की सूचना पुलिस प्रशासन को दी. थाना समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. एसपी सिटी, एसडीएम, सीओ और दमकल विभाग भी मौके पर पहुंच गया. JCB की मदद से मलबे को हटाया गया. ब्लास्ट के दौरान मकान में 18 लोग मौजूद थे, मौके लोगों के 5 शव को रेस्क्यू कर निकाला गया है. वहीं एक को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. घटनास्थल पर एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत के बाद मातम का माहौल है, दूर दूर से मृतक परिवार के रिश्तेदार इकट्ठा हो रहे है. चारों और चीख पुकार की आवाज आ रही है. सुबह सभी शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. शवों को देखते ही पर परिवार में कोहराम सा मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में प्रदूषण के कारण छाई धुंध, बेहद खराब श्रेणी में पहुंची राजधानी में हवा

एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत
जानकारी के अनुसार मकान के मलबे में राजुद्दीन पत्नी रुखसाना समेत अन्य दब हए थे. हादसे के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने मलबे में से 8 लोगों को निकाला. रुखसाना(45), उनके पति राजुद्दीन(58), बेटा आस मोहम्मद(26), बेटा सलमान(11), तमन्ना(24) और उसकी बेटी हिफजा(3) शामिल हैं. इन्हें अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!
यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!
 

 

 

Trending news