Pragati Maidan Loot Case: राजधानी दिल्ली के सबसे पॉश इलाकों में से एक प्रगति मैदान में बीते 24 जून को दिनदहाड़े लुट का मामला सामने आया था. इस लूट मामले में दिल्ली पुलिस ने 7 लोगों को अरेस्ट किया गया है. दिल्ली पुलिस ने प्रेसवार्ता कर इस बात की जानकारी दी. जिसमें बीच सड़क एक कार सवार से 1.5 से 2 लाख रुपये लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. इसकी बीते दिन सीसीटीवी फुटेज सामने आई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं इसी मामले को लेकर आज एलजी ने मीटिंग की, जिसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के LG पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा कि केंद्र सरकार के पास दिल्ली के Law & Order को सुधारने को लेकर कोई सॉलिड प्लान नहीं है. केवल मीटिंग करने से हल नहीं निकलेगा. दिल्ली में दिनदहाड़े सड़कों पर लूटपाट हो रही है. अगर केंद्र सरकार से Law & Order नहीं संभल रहा तो पुलिस हमें दे दें, हम दिल्ली को सुरक्षित करके दिखा देंगे.



इन आरोपियों को दिल्ली, हरियाणा, यूपी से अररेस्ट किया गया है. आरोपियों के नाम उस्मान, इरफान, अनुज मिश्रा उर्फ सनकी, कुलदीप उर्फ लुंगर, सुमित उर्फ आकाश सब्जी, प्रदीप और बाला को अरेस्ट किया. इस मामले में अभी भी दो से तीन लोगों की गिरफ्तारी होना बाकी है. 


ये भी पढ़ें: Delhi Crime: एक और सनसनीखेज लूट की वारदात से दहली दिल्ली, बुजुर्ग कारोबारी से 1 लाख रुपये लेकर फरार हुई बदमाश


बता दें कि उस्मान, इरफान नाई का काम करते हैं, जिन्होंने लूट की साजिश रची थी. वारदात में चोरी की दो बाइक का इस्तेमाल किया गया. वहीं 26 साल का अनुज मिश्रा उर्फ सनकी, कुलदीप उर्फ लुंगर, सब्जी विक्रेता सुमित उर्फ आकाश, प्रदीप और बाला को गिरफ्तार किया है. 


बदमाशों ने तीन दिन गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार को रेकी की और फिर शनिवार को वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने बदमाशों से पांच लाख बरामद हुए हैं, लेकिन केस दर्ज 2 लाख का हुआ था. दिल्ली पुलिस का कहना है कि अभी दो से तीन आरोपी गिरफ्तार होने बाकी है.