Delhi Crime: एक और सनसनीखेज लूट की वारदात से दहली दिल्ली, बुजुर्ग कारोबारी से 1 लाख रुपये लेकर फरार हुई बदमाश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1756409

Delhi Crime: एक और सनसनीखेज लूट की वारदात से दहली दिल्ली, बुजुर्ग कारोबारी से 1 लाख रुपये लेकर फरार हुई बदमाश

Delhi Crime: प्रगति मैदान टनल में हुई लूट का सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद अब उत्तर पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में एक बुजुर्ग के साथ हुई लूट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार में बदमाशों ने लूट के दौरान बुजुर्ग कारोबारी को बाइक से खींचकर नीचे गिरा दिया. 

Delhi Crime: एक और सनसनीखेज लूट की वारदात से दहली दिल्ली, बुजुर्ग कारोबारी से 1 लाख रुपये लेकर फरार हुई बदमाश

Delhi Crime: प्रगति मैदान टनल में हुई लूट का सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद अब उत्तर पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में एक बुजुर्ग के साथ हुई लूट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार में बदमाशों ने लूट के दौरान बुजुर्ग कारोबारी को बाइक से खींचकर नीचे गिरा दिया. इसके बाद घसीटते हुए रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग गए. बैग में एक लाख रुपये रखे हुए थे. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

पीड़ित 70 वर्षीय संसार सिंह परिवार के साथ लोनी के बेहटा हाजीपुर इलाके में रहते हैं. परिवार में पत्नी, बेटा अमित समेत अन्य सदस्य हैं. हर्ष विहार में सेवाधाम रोड पर उनकी किराने की दुकान है. बेटे के साथ वह भी कभी-कभार दुकान पर बैठते हैं. संसार सिंह के अनुसार, उनकी पत्नी की तबीयत खराब चल रही है. 14 जून, 2023 को उनका बेटा अमित अपनी मां की इलाज कराने के लिए फरीदाबाद लेकर चला गया है.

ये भी पढ़ेंः Crime Review Meeting: LG ने अधिकारियों को लगाई फटकार, कहा- अपराधियों को दिन में भी कानून का डर होना चाहिए

उन्होंने आगे बताया कि इस समय वह दुकान पर बैठ रहे हैं. सोमवार रात करीब 9 बजे वह दुकान बंद कर अपने नौकर बबलू व मोनी के साथ बाइक से घर निकलने की तैयारी कर रहे थे. उन्होंने पूरे दिन की बिक्री का एक लाख रुपये अपने पास थैले में रखे हुए थे. बबलू ने बाइक स्टार्ट की तो वह बैठ गए, मोनू बैठने वाला था. तभी हाथ में पिस्टल लिए दो बदमाश आए और उनके हाथ से थैला छीनने लगे. उन्होंने थैले को नहीं छोड़ा तो बाइक से खींचकर नीचे गिरा दिया.

इसके बाद भी उन्होंने थैला नहीं छोड़ा तो घसीटते हुए छीनने लगे. वहीं, पिस्टल तानकर गोली मारने की धमकी देने लगे. इसके बाद उनके हाथ से थैला छीनकर सड़क की दूसरी तरफ बाइक लेकर खड़े अपने साथी के बैठकर भाग गए. सीसीटीवी कैमरों से बचने के लिए बदमाशों ने टोपी पहन रखी थी. ताकि उनका चेहरा सीसीटीवी कैमरे में कैद नहीं हो सके. पुलिस घटना स्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज से बाइक नंबर, हुलिया व कपड़ों से पहचान करने का प्रयास कर रही है.

पुलिस को शक है कि बदमाशों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया है. उन्हें थैले में रुपये होने की जानकारी थी. पुलिस घटना स्थल के पास सक्रिय मोबाइल नंबर को ट्रैस करने का प्रयास कर रही है.

(इनपुटः राकेश चावला)

Trending news