नई दिल्ली: देश की राजधानी में एक बार फिर स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इस बार यह धमकी मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को दी गई. सूचना मिलने के बाद स्कूल को तुरंत खाली करा लिया गया. मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने स्कूल परिसर की तलाशी शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस के साथ बम स्क्वॉड के अधिकारी और एंबुलेंस भी मौजूद रही. सूचना मिलते ही डरे सहमे अभिभावक स्कूल की ओर दौड़ पड़े. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक आज सुबह करीब 8.10 बजे स्कूल के अधिकारियों पुलिस को स्कूल में बम होने की सूचना दी. दक्षिण पूर्व डीसीपी राजेश देव के मुताबिक सूचना मिलने के बाद स्कूल की बिल्डिंग  आनन-फानन में खाली कराया गया. इसके बाद बम स्क्वॉड, डॉग स्क्वॉड और स्वात टीम ने पूरे परिसर की सघन तलाशी ली.


पुलिस ने बताया कि स्कूल परिसर में अभी तक कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है. स्कूल को एक ईमेल के जरिये बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. हालांकि छानबीन के बाद यह सिर्फ अफवाह निकली. पुलिस को स्कूल से अभी कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली है. 


इससे पहले इस महीने की शुरुआत में दिल्ली के सादिक नगर में स्थित 'द इंडियन स्कूल' को एक ईमेल के जरिये बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. हालांकि वहां भी पुलिस को कुछ नहीं मिला था. अब सवाल उठता है कि देश की राजधानी में स्कूलों को मिल रही बम की धमकी महज अफवाह है या फिर यह भविष्य में स्कूलों या मासूम बच्चों के सिर पर मंडराता कोई अनजान खतरा है. आखिर वो कौन लोग हैं, जो इस तरह की अफवाह फैलाकर पैनिक क्रिएट कर रहे हैं. इसका जल्द से जल्द पता लगाना जरूरी है.