Delhi Accident: बारिश के बाद आरके पुरम में 5 फीट धंसी सड़क, संबंधित विभाग ने नहीं ली सुध
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2405582

Delhi Accident: बारिश के बाद आरके पुरम में 5 फीट धंसी सड़क, संबंधित विभाग ने नहीं ली सुध

Delhi News: आरके पुरम सेक्टर 1 में चार से पांच फीट सड़क बारिश के बाद धंस गई. हालांकि सड़क धंसने से कोई हादसा नहीं हुआ. अगर यही सड़क बीचो बीच धंस जाती तो निश्चित कोई बड़ा हादसा हो सकता था.

Delhi Accident: बारिश के बाद आरके पुरम में 5 फीट धंसी सड़क, संबंधित विभाग ने नहीं ली सुध

Delhi Accident News: दिल्ली की सड़कों पर अगर आप निकलते हैं और खाशकर बारिश के दिनों में तो कृप्या सावधानी पूर्वक निकलें. आप अपने जान माल की रक्षा खुद करें सरकार के भरोसे ना रहे. ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि दिल्ली में बारिश के बाद कौन सी सड़क पर जलभराव हो जाए. किसी सड़क पर पेड़ गिर जाए या कौन सी सड़क कहां धंस जाए, कहीं बिजली के पोल में करंट आ जाए, इसको लेकर कुछ भी नहीं कहा जा सकता.

पिछले दिनों में जिस तरह बारिश हुई और जलभराव के बाद कई हादसे दिल्ली में देखने को मिले. उससे तो यही कहा जा सकता है कि दिल्ली में बारिश और उसके बाद उससे समस्या एवं हादसे के बाद भी सरकार की नींद नहीं खुली है. आज भी बीते दिन से दिल्ली में बारिश हो रही है. जिससे दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव एवं पेड़ गिरने की समस्या देखी गई. कई रास्तों को बंद तक करना परा है, जिससे ट्रैफिक जाम की समस्या भी देखी गई है.

ये भी पढ़ें: Delhi: BJP में शामिल होकर रामचंद्र से हो गई भूल, 4 दिन बाद AAP में फिर शामिल

ताजा मामला आरके पुरम से सामने आया है, जहां सेक्टर 1 में चार से पांच फीट सड़क धंस गई. हालांकि सड़क धंसने से कोई हादसा नहीं हुआ. सड़क के किनारे का हिस्सा बारिश के बाद धंस गया. अगर यही सड़क बीचो बीच धंस जाती तो निश्चित कोई बड़ा हादसा हो सकता था.

बता दें कि यह सड़क सबसे ज्यादा व्यस्त है. यहां 24 घंटे ट्रैफिक चलता है. यहां ज्यादातर सरकारी आवास एवं सरकारी ऑफिस हैं. उसके बावजूद भी अभी तक न PWD और न हीं कोई अन्य एजेंसियां इसकी सुध लेने पहुंचा है. मौके का जायजा लिया गया और लोगों से बात की गई तो उनका कहना है कि रात में यह सड़क बारिश के बाद धंसी है. गनीमत यह है कि व्यस्त होने के बावजूद कोई भी बड़ा हादसा नहीं हुआ है. मगर अब इस सड़क के गुणवत्ता पर सवाल उठा रहे हैं.

Input: Mukesh Singh

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news