Delhi: BJP में शामिल होकर रामचंद्र से हो गई भूल, 4 दिन बाद AAP में फिर शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2405502

Delhi: BJP में शामिल होकर रामचंद्र से हो गई भूल, 4 दिन बाद AAP में फिर शामिल

Delhi News: Ward no 28 से पार्षद रामचंद्र ने 25 अगस्त को भाजपा ज्वाइन करने के बाद महज 4 दिन में दोबारा AAP ज्वाइन कर ली. उन्होंने BJP में शामिल होने को अपनी भूल बताया. 

Delhi: BJP में शामिल होकर रामचंद्र से हो गई भूल, 4 दिन बाद AAP में फिर शामिल

Delhi News: राजधानी दिल्ली में बीते दिनों AAP को बड़ा झटका लगा, जब उनकी पार्टी के 5 पार्षदों ने BJP का दामन थाम लिया. 25 अगस्त को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की उपास्थित में AAP के 5 पार्षदों ने BJP की सदस्यता ली. वहीं अब महज 4 दिनों के बाद एक पार्षद ने दोबारा AAP ज्वाइन कर ली है. यही नहीं उन्होंने भाजापा में शामिल होने को खुद की भूल बताते हुए जीवनभर AAP का साथ निभाने का वादा भी किया. 

ये भी पढ़ें- Delhi: पार्षदों के BJP में शामिल होने पर भड़के AAP विधायक, कहा- एक बनेगा चेयरमैन, दूसरा मेयर

 

पार्षद रामचंद्र की AAP में वापसी   
Ward no 28 से पार्षद रामचंद्र वापस आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं. बीते 25 अगस्त को वार्ड 30 से पार्षद पवन सहरावत (नरेला जोन), वार्ड 177 से पार्षद ममता पवन (सेंट्रल जोन),वार्ड 178 से पार्षद सुगंधा बिधूड़ी (सेंट्रल जोन), वार्ड 180 से पार्षद मंजू निर्मल (सेंट्रल जोन) के साथ रामचंद्र भी AAP का साथ छोड़कर BJP में शामिल हुए थे, जिसके महज 4 दिन बाद ही वो वापस AAP में आ गए हैं. 

वार्ड नंबर 28 नरेला जोन से पार्षद रामचंद्र ने मनीष सिसोदिया और संजय सिंह की उपास्थित में दोबारा आम आदमी पार्टी ज्वाइन की. इस दौरान उन्होंने कहा कि BJP ज्वाइन करना मेरी सबसे बड़ी भूल थी. अब मैं जीवनभर आम आदमी पार्टी के साथ रहूंगा.

रामचंद्र के दोबारा AAP ज्वाइन करने पर आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि 'आम आदमी पार्टी के पुराने साथी, बवाना विधानसभा के पूर्व विधायक और वर्तमान पार्षद साथी रामचंद्र से मुलाकात हुई. आज वे वापस अपने आम आदमी परिवार में लौट आये हैं.'

 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news