Delhi Crime: रक्षा मंत्रालय के रिटायर्ड अधिकारी के घर 80 लाख से अधिक की चोरी, CCTV में कैद वारदात
Advertisement

Delhi Crime: रक्षा मंत्रालय के रिटायर्ड अधिकारी के घर 80 लाख से अधिक की चोरी, CCTV में कैद वारदात

Bhajanpura News: भजनपुरा में रक्षा मंत्रालय से रिटायर अधिकारी के घर से 18 लाख रुपये नकद, 62 लाख रुपये से अधिक के सोने-चांदी के गहने, 2 लाख रुपये की विदेशी घड़ियां और फोन चुरा ले गए. चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

Delhi Crime: रक्षा मंत्रालय के रिटायर्ड अधिकारी के घर 80 लाख से अधिक की चोरी, CCTV में कैद वारदात

Delhi Crime News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना भजनपुरा के एक घर से लाखों की चोरी का मामला सामने आया है. भजनपुरा के अंर्तगत नॉर्थ घोंडा ए ब्लाक गली में रहने वाले रक्षा मंत्रालय से रिटायर अधिकारी एसके पंडित के घर लाखों की चोरी हुई. परिवार के साथ हरिद्वार-देहरादून गए बुजुर्ग के घर में पीछे से चोर घुस आया. 

बता दें कि रात करीब 2 से तीन घन्टे तक घर खंगालता रहा. सभी लॉकर और अलमारियों के ताले तोड़ दिए. 18 लाख रुपये नकद, 62 लाख रुपये से अधिक के सोने-चांदी के गहने, 2 लाख रुपये की विदेशी घड़ियां और फोन चुरा ले गए. चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसमें आरोपी ने टोपी और नकाब पहना हुआ है.
भजनपुरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस के मुताबिक, एसके पंडित (71) अपने परिवार के साथ नॉर्थ घोंडा में रहते हैं. उन्होंने पुलिस को बताया कि 29 मार्च की सुबह वह अपने परिवार के साथ हरिद्वार और देहरादून घूमने के लिए निकले थे. रविवार सुबह करीब 11 बजे घर में काम करने वाली रानी ने उन्हें फोन करके बताया कि घर के दरवाजे खुले हैं. बुजुर्ग ने इलाके में रहने वाली अपनी बेटी से घर जाकर मिलने को कहा. बेटी जब घर पहुंची तो दरवाजे खुले थे. अलमारियां और 18 लाख रुपये नकद, 62 लाख रुपये के जेवरात, 2 लाख रुपये कीमत की विदेशी घड़ियां और फोन ले गए, लॉकर टूटे हुए थे.

ये भी पढ़ें: Delhi Fire: सदर बाजार के एक घर में लगी भीषण आग, बाथरूम में फंसी 2 बच्चियों की मौत

उनकी बेटी के पति ने पुलिस को फोनकर घटना की जानकारी दी. बुजुर्ग रविवार शाम को ही दिल्ली लौटे, घर आकर पता चला कि 18 लाख नकद, 20 तोले की छह सोने की चेन, 180 ग्राम की 18 बालियां, 150 ग्राम की लेडीज-जेंट्स अंगूठियां, 200 ग्राम का सोने का हार सेट, 60 ग्राम का मंगलसूत्र, 10 ग्राम की बच्चों की अंगूठी, 10 ग्राम का सोने का तिलक, एक किलो चांदी की पायल, आई-पॉड, फोन और 2 लाख रुपये कीमत की पांच विदेशी घड़ियां गायब थीं. चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस मामले में जांच में जुटी है. 

Input: Rakesh Chawla

Trending news