Delhi Accident: बदरपुर फ्लाईओवर में तेज रफ्तार कार डिवाइडर को क्रॉस कर ट्रक से टकराई, 3 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2138723

Delhi Accident: बदरपुर फ्लाईओवर में तेज रफ्तार कार डिवाइडर को क्रॉस कर ट्रक से टकराई, 3 की मौत

Delhi Accident: दिल्ली में एक सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. कार डिवाइडर से टकराई, कार में सवार सात लोग फरीदाबाद में एक शादी समारोह से लौट रहे थे तभी बदरपुर फ्लाईओवर पर यह हादसा हो गया.

 

Delhi Accident: बदरपुर फ्लाईओवर में तेज रफ्तार कार डिवाइडर को क्रॉस कर ट्रक से टकराई, 3 की मौत

Delhi Accident: दिल्ली में एक कार के अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए. पुलिस ने रविवार सुबह जानकारी देते हुए कहा कि दक्षिण-पूर्व दिल्ली में कार डिवाइडर से टकराई, विपरीत कैरिजवे पर गई और एक ट्रक से टकरा गई. कार में सवार सात लोग फरीदाबाद में एक शादी समारोह से लौट रहे थे तभी बदरपुर फ्लाईओवर पर यह हादसा हो गया.

मृतकों की पहचान ओखला के संजय कॉलोनी निवासी राज (21), संजू (38) और दिनेश (22) के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि अंशुल (18) की हालत गंभीर है, जबकि नीरज (18), अजीत (28) और विशाल (28) का इलाज चल रहा है. ये सभी एक ही इलाके के रहने वाले हैं. पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) राजेश देव ने कहा कि बदरपुर पुलिस स्टेशन में घटना के बारे में शनिवार दोपहर 12:48 बजे एक कॉल आई.

ये भी पढ़ेंः Delhi Police: ये है दिल्ली पुलिस की बहादुर लेडी कांस्टेबल, हवा में लहरा रहा था शख्स हथियार, ऐसे किया काबू

डीसीपी ने कहा, “बदरपुर फ्लाईओवर पर, मारुति ऑल्टो कार चालक ने नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर से टकरा गई और फिर विपरीत कैरिजवे पर चली गई जहां वह एक ट्रक से टकरा गई. सभी सात लोगों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में स्थानांतरित कर दिया गया है. डीसीपी ने बताया कि वे सभी फरीदाबाद निवासी अपने रिश्तेदार सोहन लाल की शादी के रिसेप्शन में शामिल होने गए थे.

पुलिस ने आगे बताया कि घायल अंशुल 10वीं कक्षा का छात्र है और फिलहाल उसकी बोर्ड परीक्षाएं चल रही हैं. वहीं, 38 वर्षीय मृतक संजू शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं, जबकि बाकी सभी अविवाहित हैं. छह व्यक्ति मथुरा (यूपी) से हैं और एक संजू त्रिपुरा से है, वे सभी स्थायी रूप से ओखला में बस गए हैं. अंशुल को छोड़कर बाकी सभी लोग कतरन (कपड़े का टुकड़ा) का इकट्ठा करते थे और उसे आगे बेचते थे. जांच अधिकारी के अनुसार, डॉक्टर ने उन्हें मौखिक रूप से बताया है कि सभी ने शराब पी हुई थी, लेकिन एमएलसी में इसका उल्लेख नहीं किया गया है.

(इनपुटः IANS)

Trending news