Delhi: पार्षदों के BJP में शामिल होने पर भड़के AAP विधायक, कहा- एक बनेगा चेयरमैन, दूसरा मेयर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2404159

Delhi: पार्षदों के BJP में शामिल होने पर भड़के AAP विधायक, कहा- एक बनेगा चेयरमैन, दूसरा मेयर

Delhi News: AAP पार्टी के 5 पार्षद बीजेपी में शामिल हो गए. इन सभी ने दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की उपास्थित में BJP की सदस्यता ली. जिसके बाद अब AAP विधायक ने पार्षदों पर निशाना साधा है.

Delhi: पार्षदों के BJP में शामिल होने पर भड़के AAP विधायक, कहा- एक बनेगा चेयरमैन, दूसरा मेयर

Delhi News: राजधानी दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में एक के बाद एक AAP के दिग्गज नेताओं की गिरफ्तारी का असर पार्टी की एकजुटता पर भी देखने को मिल रहा है. हाल ही में पार्टी के 5 पार्षद बीजेपी में शामिल हो गए. इन सभी ने दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की उपास्थित में BJP की सदस्यता ली, जिसके बाद से लगातार BJP आम आदमी पार्टी पर हमला बोल रही है. वहीं अब इस पूरे मामले में AAP विधायक ने BJP में शामिल हुए पार्षदों पर तंज कसा है.

ये भी पढ़ें- Delhi Kanjhawala Rape: कोलकाता, ठाणे के बाद दिल्ली में मासूम हुई दरिंदगी का शिकार, रेप के बाद थमाए 51 रुपये

तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक सहीराम पहलवान ने अपने विधानसभा के दो निगम पार्षदों के भाजपा में शामिल होने पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि BJP में शामिल हुआ एक पार्षद चेयरमैन बनने वाला है वहीं दूसरा मेयर. इस दौरान उन्होंने कहा कि सबकी अपनी-अपनी आइडियोलॉजी है, हो सकता है कि आम आदमी पार्टी की ईमानदारी की आइडियोलॉजी उन्हें समझ नहीं आई हो. इसलिए वह भाजपा में शामिल हो गए. ऐसे लोग एक जगह टिक कर नहीं रह सकते. साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे निगम पार्षदों के जाने से आम आदमी पार्टी मजबूत हुई है न की कमजोर.

इन 5 पार्षदों ने थामा BJP का दामन 
आम आदमी पार्टी के वार्ड 28 से पार्षद रामचंद्र (नरेला जोन), वार्ड 30 से पार्षद पवन सहरावत (नरेला जोन), वार्ड 177 से पार्षद ममता पवन (सेंट्रल जोन),वार्ड 178 से पार्षद सुगंधा बिधूड़ी (सेंट्रल जोन)  और वार्ड 180 से पार्षद मंजू निर्मल (सेंट्रल जोन) ने AAP का साथ छोड़कर BJP ज्वाइन कर ली है.

शराब घोटाले में दिग्गजों की गिरफ्तारी
राजधानी दिल्ली में शराब घोटाला मामले में CM केजरीवाल सहित AAP के दिग्गज नेताओं की गिरफ्तारी के बाद लगातार पार्टी के नेता-मंत्री पार्टी छोड़ रहे हैं. शराब घोटाला मामले में CM अरविंद केजरीवाल, पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी हो चुकी है. मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को इस मामले में जमानत मिल चुकी है तो वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल अब भी जेल में हैं.

Input- Hari Kishor sah 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news