2 जिगरी दोस्तों में हुआ खूनी संघर्ष, सड़क पर तड़पता रहा युवक, लोग बनाते रहे वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1299390

2 जिगरी दोस्तों में हुआ खूनी संघर्ष, सड़क पर तड़पता रहा युवक, लोग बनाते रहे वीडियो

बीते गुरुवार शाम को अपनी बहन से राखी बंधवाकर घर से निकला था और बहन से कहकर गया गया था कि वो उसके लिए कुछ खाने के लिए लेने जा रहा है. लेकिन, इलाके के लोगों से पता चला की युवराज को किसी ने चाकू मारकर हत्या कर दी. 

2 जिगरी दोस्तों में हुआ खूनी संघर्ष, सड़क पर तड़पता रहा युवक, लोग बनाते रहे वीडियो

राज कुमार भाटी/शादराः लड़की को लेकर जिगरी दोस्त में हुई बहस में 12वीं के स्टूडेंट का कत्ल कर दिया, लोग सामने खड़े होकर बनाते रहे विडियो, किसी ने नहीं पहुंचाया अस्पताल. बहन से राखी बनवाने के बाद भाई ने कहा कि बहन तुझे कुछ खाने के लिए बाजार से ला दूं तो घर में लौटी भाई की लाश.

बताया जा रहा है कि बुधवार की रात युवराज की बहस अपने दोस्त सनी से हुई थी. बहस एक लड़की को लेकर थी. पहले वह लड़की सनी से बात करती थी लेकिन बाद में युवराज से बात करना शुरू कर दिया और इसी को लेकर दोनों दोस्तों के बाद कहासुनी हो गई थी. विवेक विहार थाना इलाके के ज्वाला नगर स्थित श्मशान के अंदर बीती रात 12वीं क्लास के एक स्टूडेंट की हत्या हो गई.

ये भी पढ़ेंः होम बॉयर्स को बचाने के लिए नोएडा अथॉरिटी ने अपनाया DDA का पैटर्न, अब धोका नहीं दे पाएंगे बिल्डर

खबरों की मानें तो इस वारदात को 4 लड़कों ने शाम 7 बजे के आसपास अंजाम दिया. युवराज के दोस्त सनी ने युवराज की जांग पर चाकू से वार कर दिया. युवराज चाकू लगने के बाद वहां से भाग निकला, भागत-भागते युवराज कुछ दूरी पर जाकर गिर गया. मगर शरीर से खून लगातार बहता रहा. सामने खड़े श्मशान घाट के कर्मचारी उसे तड़पता देखते रहे.

परिवार के लोगों का कहना है कि अगर युवराज को समय से अस्पताल ले जाते तो आज युवराज आज जिंदा होता. तो वहीं, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर एक नाबालिग लड़के को पकड़ लिया है. बाकी की तलाश की जा रही है और श्मशान घाट के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Traffic Diversion: 13 अगस्त से 15 तक दिल्ली के कई प्रमुख रास्ते रहेंगे बंद, घर से निकलने से पहले देख लें यह रूट प्लान

पुलिस ने दी ये जानकारी

पुलिस के मुताबिक, युवराज उर्फ अन्नू (20) परिवार के साथ कस्तूरबा नगर इलाके में रहता था. वह ओपन स्कूल से 12 क्लास की पढ़ाई कर रहा था. उसके परिवार में मां, भाई, बहन व अन्य परिजन हैं. बताया जा रहा है कि ज्वाला नगर में ही रहने वाला सन्नी और लक्की उर्फ हिमांशु अन्य दो लड़कों के साथ वहां श्मशान घाट पहुंचा.

ये भी पढ़ेंः Raju Srivastava: जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, हार्ट फंक्शन काफी कम

उन्होंने आगे बताया कि सन्नी का इलाके की एक लड़की से अफेयर था. उसी को लेकर सन्नी युवराज से बात कर रहा था. देखते ही देखते बातचीत कहासुनी में बदल गई. इस पर सन्नी के तीनों साथियों ने युवराज को पकड़ लिया. आरोप है कि इस बीच सन्नी ने चाकू निकालकर युवराज की बाईं जांघ में घोंप दिया. इसके बाद सभी मौके से फरार हो गए. काफी देर बाद युवराज को अस्पताल ले जाया गया, मगर तब तक युवराज की मौत हो चुकी थी.

राखी बंधवाकर घर से निकला था युवराज

आपको बता दें कि बीते गुरुवार शाम को अपनी बहन से राखी बंधवाकर घर से निकला था और बहन से कहकर गया गया था कि वो उसके लिए कुछ खाने के लिए लेने जा रहा है. लेकिन, इलाके के लोगों से पता चला की युवराज को किसी ने चाकू मारकर हत्या कर दी. परिवार के लोग जैसे ही श्मशान घाट पहुंचे तो युवराज का शव बाहर ही पड़ा था.

ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Panchang: सुहागन महिलाएं व पुरुष रखेंगे आज वरलक्ष्मी व्रत, जानें शुभ-अशुभ मुहूर्त और राहुकाल

परिवार के लोगों का कहना है कि वहां खड़े लोग युवराज का वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने उनके बेटे की मदद नहीं की और ना ही किसी ने उसे अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की. अगर उसे समय से लोग अस्पताल ले जाते तो शायद जान बच जाती. वहीं, मुख्य आरोपी सन्नी मृतक युवराज का बेस्ट फ्रेंड बताया जा रहा है.

हेडगेवार हॉस्पिटल (Heidelgewar Hospital) से पुलिस को एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या की सूचना मिली थी. विवेक विहार पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Trending news