नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में ब्रेजा से आए चोर गली में खड़ी क्रेटा कार ले गए. वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसके बाद भी पुलिस के हाथ अब तक खाली  हैं. पीड़ित का आरोप है कि पुलिस कार को खोजने का प्रयास तक नहीं कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिनेश कुमार यादव ने बताया कि वह परिवार के साथ शकरपुर थाना क्षेत्र के गणेश नगर में रहते हैं. उनकी बेटी की एक क्रेटा कार थी. रविवार रात करीब 11 बजे उसने अपनी कार गली में पार्क की थी. जब सोमवार सुबह 8 बजे देखा तो कार गायब थी .आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि ब्रेजा से आए चोर उनकी क्रेटा कार चुरा ले गए हैं.


फुटेज में दिखा कि रविवार देर रात ब्रेजा कार से कुछ चोर उनके गली में पहुंचे. उन्होंने अपनी कार को उनकी क्रेटा कार के पास रोका ब्रेजा कार से कुछ चोर निकले और उनकी क्रेटा कार को कुछ मिनटों में स्टार्ट कर ले गए .


दिनेश कुमार यादव ने बताया कि इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन पुलिस ने उनकी कार को खोजने का प्रयास अब तक नहीं किया है. हुंडई कंपनी ने भी कार चोरी के मामले से पल्ला झाड़ लिया है, जबकि चोरी होने पर कार को ट्रैक करने का कंपनी की तरफ से दावा किया गया था.


WATCH LIVE TV