Delhi Shocking News: तिहाड़ जेल में होने वाला था एक और मर्डर, लंदन में बैठे गैंगस्टर के साथियों का बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1745921

Delhi Shocking News: तिहाड़ जेल में होने वाला था एक और मर्डर, लंदन में बैठे गैंगस्टर के साथियों का बड़ा खुलासा

Delhi Police: स्पेशल सेल ने दो शूटर्स को गिरफ्तार किया है. दोनों दिल्ली के बीजेपी नेता सुरेंद्र मटियाला की हत्या में भी शामिल थे. लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एसोसिएट कपिल सांगवान उर्फ नंदू लंदन में बैठकर पूरे सिंडिकेट को ऑपरेट करता है.

Delhi Shocking News: तिहाड़ जेल में होने वाला था एक और मर्डर, लंदन में बैठे गैंगस्टर के साथियों का बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: दिल्ली में लोकल बीजेपी के नेता की हत्या में शामिल बदमाश को स्पेशल सेल ने पंजाब से गिरफ्तार किया है. उनके पास से .32 की बोर की एक पिस्टल और 4 कारतूस बरामद किए गए. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने तिहाड़ के बारे में बड़ा खुलासा किया. पकड़े गए बदमाशों ने हत्या, फिरौती ,कॉन्ट्रैक्ट किलिंग जैसे क्राइम में शामिल रहने की बात स्वीकार की. दोनों गैंगस्टर दिल्ली के बीजेपी नेता सुरेंद्र मटियाला की हत्या में भी शामिल थे. 

तिहाड़ में मंजीत महाल को लगाया गया था ठिकाने 
पूछताछ में शूटरों ने कई चौंकाने वाली जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बीजेपी नेता की हत्या के बाद तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर मंजीत महाल की हत्या की. इतना ही नहीं तिहाड़ जेल में एक और मर्डर होने वाला था. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जिन दो शूटर्स को गिरफ्तार किया है, उनकी पहचान रोहित शर्मा उर्फ अन्ना उर्फ गोलू और संजू उर्फ सुशांत राणा के रूप में हुई है. 

दिल्ली एनसीआर में दे रहे थे वारदात को अंजाम 
लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एसोसिएट कपिल सांगवान उर्फ नंदू लंदन में बैठकर पूरे सिंडिकेट को ऑपरेट करता है. उसके इशारे पर आरोपी दिल्ली और NCR में क्राइम को अंजाम दे रहे थे. पुलिस के हत्थे चढ़ा रोहित दिल्ली के मोहन गार्डन में एक्सटोर्शन और फायरिंग केस में वांटेड था.

टिल्लू ताजपुरिया को भीं उतारा गया था मौत के घाट

कुछ समय पहले ही तिहाड़ में बंद गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया पर तीन कैदियों ने नुकीले हथियारों से हमलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया था. वारदात के बाद जेल के कुछ अधिकारियों पर शक की सुई घूम गई थी. जेल से जुड़े एक अधिकारी ने दावा किया गया था कि हत्याकांड साजिश के तहत अंजाम दिया गया था. इतना ही नहीं तिहाड़ की जेल नंबर-2 के एक रसोइये ने दावा किया कि मर्डर से ठीक 3 दिन पहले भी टिल्लू को मारने की कोशिश हुई थी. उसे खाने में जहर देने की पूरी प्लानिंग थी, लेकिन येन वक्त पर टिल्लू को इसकी बनक लग गई थी और उसने खाना नहीं खाया था. 

इनपुट: ऋषभ गोयल 

 

 

 

 

 

Trending news