स्पा सेंटर से चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 6 युवतियों समेत 7 गिरफ्तार
Advertisement

स्पा सेंटर से चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 6 युवतियों समेत 7 गिरफ्तार

दिल्ली के रोहिणी जिले के अंतर्गत प्रशांत विहार इलाके में सिटी सेंटर मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने पर्दाफाश किया. इस दौरान पुलिस ने मालिक और करीब 6 युवतियों को गिरफ्तार किया है. मालिक की पहचान इंद्रा कॉलोनी सोनीपत हरियाणा हितेश मल्हौत्रा के रूप में हुई है.

स्पा सेंटर से चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 6 युवतियों समेत 7 गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी जिले के अंतर्गत प्रशांत विहार इलाके में सिटी सेंटर मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने पर्दाफाश किया. इस दौरान पुलिस ने मालिक और करीब 6 युवतियों को गिरफ्तार किया है. मालिक की पहचान इंद्रा कॉलोनी सोनीपत हरियाणा हितेश मल्हौत्रा के रूप में हुई है. पुलिस ने स्पा को सील कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस स्पा में रखे रजिस्टर, कंप्यूटर और सीसीटीवी (CCTV) कैमरों की फुटेज को भी कब्जे में लिया है. 

ये भी पढ़ें: कैब बुलाकर तमंचे के बल पर लूट लेते थे गाड़ी, बचने के लिए करते थे यह काम

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रशांत विहार स्थित सिटी सेंटर मॉल, सेक्टर-10, रोहिणी में सेवन सेंसेस स्पा काफी समय से चल रहा है, जिसमें प्रशांत विहार पुलिस को सेक्स रैकेट चलने की पुख्ता सूचना मिली थी. प्रशांत विहार एसीपी आरती शर्मा की देखरेख में एसएचओ राजीव कुमार वत्स के निर्देशन में पुलिस टीम को आरोपियों को पकड़ने का जिम्मा सौंपा गया. पुलिस टीम चौथी मंजिल पर पहुंची. सादे कपड़ों में एक पुलिसकर्मी को स्पा में फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा. इसके बाद उसने मालिक हितेश से संपर्क किया, जो स्पा के रिसेप्शन पर मिला था. हितेश से 15 सौ रुपये में सौदा तय हुआ, जिसको पांच सौ रुपये के तीन नोट दिए. हितेश ने आधा दर्जन युवतियों को फोन कर बुलाया. तभी बाहर खड़े साथियों को हेड कांस्टेबल ने इशारा कर बुला लिया. मौके पर ही मालिक और आधा दर्जन युवतियों को गिरफ्तार कर लिया गया. हितेश युवती को एक हजार रुपये दिया करता था. पुलिस आरोपी हितेश के फोन कॉल डिटेल को भी खंगाल रही है.

इसी तरह का मामला रोहणी के सेक्टर 17 में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था. इसमें पुलिस ने बड़े घर की 7 महिलाओं समेत समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस के अनुसार सैक्स रैकेट का यह धंधा रोहिणी के सेक्टर 17 के एक पॉश इलाके में चल रहा था. इसमें पकड़े गए सभी महिलाएं शादीशुदा हैं. इस सेक्स रैकेट को एक 42 साल का शख्स चला रहा था.

Trending news