Delhi Suicide: दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके के हुडको पैलेस में एयरफोर्स अधिकारी रहे अजयपाल (37) और उनकी पत्नी मोनिका ( 32 ) ने जहर पीकर सुसाइड कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार पहले पति ने जहर पिया, इस बारे में पता चलने पर पत्नी उसे अस्पताल ले गई, जहां पर डॉक्टरों ने अजयपाल को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पत्नी ने घर आकर जहर पीकर खुदकुशी कर ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने बताया कि उन्हें तड़के 4.30 बजे जानकारी मिली की पूर्व एयरफोर्स अधिकारी ने अजयपाल ने कोई जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है, जिस पर पुलिस तुरंत अस्पताल पहुंचती है. जहां पर डॉक्टर्स ने अजयपाल को मृत घोषित कर दिया. वहीं मोनिका ने पुलिस को जानकारी दी कि मैंने कमरे में जाकर देखा तो अजयपाल बेसुध हालात में है उसके मुंह से झाग निकल रहा है. इसके बाद मैं उन्हें अस्पताल लेकर आई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.


ये भी पढ़ें: E-tendring: ई-टेंडरिंग के विरोध में हुई पथरावबाजी के बाद हाउसिंग बोर्ड पर ही लगा दिया पक्का धरना


 


वहीं पुलिस ने बताया कि इसके बाद मोनिका ने घर आकर जहर पी लिया, जिसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर पत्नी को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. वहीं पुलिस ने बताया कि अजयपाल ने एयरफोर्स में ऑफिसर थे और वहां से रिजाइन दिया था. करीब 1 साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.