Delhi Weather: दिल्ली में एक बार फिर से बारिश का दौर थम सा गया है. हालांकि अभी भी किसी-किसी इलाके में हल्की-हल्की छिटपुट बारिश देखने को मिल रही है. बीते रविवार के दिन कई इलाकों में हल्की बारिश देखने को मिली. वहीं मौसम विभाग ने भी इस दौरान दिल्ली में कहीं भी बारिस की संभावना नहीं जताई है. अगले पांच दिनों में राजधानी में तेज बारिश के आसार नजर नहीं आ रहे हैं. मानसून भी अब धीरे-धीरे अपने अंतिम दौर में पहुंच चुका है. ऐसा अनुमान है कि मानसून की विदाई 19 से 25 सितंबर के बीच हो जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसा रहेगा आज का मौसम 
दिल्ली में गुरुवार के दिन आंशिक रूप से बादल छाएं रहेंगे. इसके साथ ही 20 से 30 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवा चलने के भी आसार है. इस दौरान दिल्ली मे न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. मंगलवार के दिन यानी की 17 सितंबर को भी दिल्ली में बादल छाए रहने के अनुमान है, लेकिन इस दौरान बारिश होने के कोई आसार नहीं है. 18 सितंबर और 19 सितंबर को दिल्ली में एक बार फिर हल्की से मध्यम स्तर की बारिश हो सकती है. वहीं इसके बाद 20 ओर 21 सितंबर को बारिश की कोई संभावना नहीं है.


ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: दो दिन बाद अरविंद केजरीवाल क्यों देंगे इस्तीफा, आतिशी ने बताई वजह


रिज इलाके में हुई बारिश 
वहीं मौसम विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटों में दिल्ली के रिज इलाके में 7 मिमी बारिश हुई. वहीं पालमें में 1 मिमी और आयानगर में भी 0.2 मिमी बारिश दर्ज की गई. इस दौरान रविवार को दिल्ली में न्यूनतम तापमान 23.6 डिग्री और अधिकतम तापमान 33.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.