नई दिल्ली: दिल्ली के LG वीके सक्सेना द्वारा हाल ही में बिजली सब्सिडी भुगतान में अनियमितता को लेकर जांच के आदेश दिए हैं, जिसके बाद अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पत्र लिखकर छह हजार करोड़ रुपए की टोल टैक्स घोटाले की CBI जांच की मांग की है. अब AAP विधायक दुर्गेश पाठक ने LG पर BJP नेताओं को बचाने का आरोप लगाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Sonia-Rahul Gandhi की वायरल तस्वीर पर Shashi Tharoor का आया कमेंट? कह दी बड़ी बात


विजयादशमी की शुभकामनाओं के साथ की शुरुआत
डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पत्र की शुरुआत में LG वीके सक्सेना को विजयादशमी की शुभकामनाएं दी और कहा कि 'LG साहब को दो महीने पहले MCD में भाजपा के 6000 करोड़ के टोल घोटाले की CBI जांच की सिफारिश की थी. लेकिन भाजपा के इस घोटाले पर LG साहब चुप हैं. मैंने पुनः उनसे विनती की है कि फर्जी आरोपों में हमारी जांच कराते रहिए लेकिन इसके चक्कर में असली घोटालों से मुंह मत मोड़िए'.


 



AAP विधायक दुर्गेश पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस उठाए सवाल 
AAP विधायक दुर्गेश पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस  करते हुए LG वीके सक्सेना पर BJP नेताओं को बचाने का आरोप लगाया है. AAP विधायक ने कहा कि टोल वसूली के लिए 1200 करोड़ का टेंडर हुआ. एक महीने कंपनी ने पैसे दिए बाद में वे कोर्ट चले गए. 1200 करोड़ का टेंडर फिर से हुआ फिर उसी कंपनी को टेंडर कम पैसों में दे दिया गया. कुल 6000 करोड़ का भ्रष्टाचार हुआ. अगस्त में इस घोटाले की जानकारी LG को दी गई थी, जिसमें अभी तक कुछ नहीं हुआ. 



AAP विधायक दुर्गेश पाठक ने शराब घोटाले में विजय नायर पर हो रही कार्रवाई को गुजरात चुनाव का डर बताया. उन्होंने विजय नायर को देशभक्त आदमी बताते हुए कहा कि CBI उनके खिलाफ कोर्ट में कोई सबूत पेश नहीं कर पाई है. गुजरात में चुनाव है और लोग AAP की सरकार बनाने का मन बना चुके हैं. इसलिए PMO के निर्देश पर  AAP नेताओं को जेल में डाला जा रहा है.