Delhi Traffic Advisory: इन रास्तों पर फिर से शुरू हुई आवाजाही, वहीं ये रास्ते अब भी हैं बंद, जानें अपडेट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1782950

Delhi Traffic Advisory: इन रास्तों पर फिर से शुरू हुई आवाजाही, वहीं ये रास्ते अब भी हैं बंद, जानें अपडेट

Delhi Traffic Update: दिल्ली में घटते यमुना के जलस्तर को देखते हुए  कुछ सड़कों को यातायात की आवाजाही फिर से शुरू कर दी गई है. आइए बताते हैं कि आज किन रास्तों का इस्तेमाल करना चाहिए. 

Delhi Traffic Advisory: इन रास्तों पर फिर से शुरू हुई आवाजाही, वहीं ये रास्ते अब भी हैं बंद, जानें अपडेट

Delhi Traffic Advisory: दिल्ली में यमुना नदी के घटते जलस्तर को देखते हुए कुछ सड़कों को यातायात की आवाजाही के लिए खोल दिया गया है. वहीं कुछ सड़के पहले की तरह बंद रहेंगे, यानि उनपर पर यातायात नियम लागू रहेंगे. आइए आपको बताते हैं कि आखिर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कौन से रास्ते खोल दिए हैं और कौन से बंद रहेंगे

आइए बताते हैं कौन से रास्ते फिर से शुरू हुए और बंद रास्तों की जगह कौन सा रूट लें.
1. भैरों मार्ग खोल दिया गया है.
2. हल्के वाहनों के लिए सराय काले खां से आईपी फ्लाईओवर से राजघाट तक रींग रोड खोल दिया गया है.
3. शांति वन से मंकी ब्रिज तक रींग रोड, यमुना बाजार, आईएसबीटी अभी भी बंद है. रींग रोड आईएसबीटी कश्मीरी गेट से तिमारपुर और सिविल लाइन माल रोड की तरफ से खोला गया है.
4. मजनू का टीला से हनुमान सेतु तक रींग रोड बंद है. आईपी कॉलेज से चंदगी राम अखाड़े तक कैरिजवे बंद है. 

ये भी पढ़ें: Sawan Somwar Upay: सोमवार के दिन जरूर करें ये काम, भगवान शिव की कृपा से बनेंगे सभी काज

5. चंदगी राम अखाड़े से शांति वन तक कैरिजवे को कीचड़ और धूल के कारण बंद कर दिया गया है, क्योंकि कैरिजवे के खुलने से यात्रियों की सुरक्षा प्रभावित हो सकती है.
6. हनुमान सेतु से सलीमगढ़ बाईपास से आईपी फ्लाईओवर तक एक कैरिजवे खोला गया है. निजामुद्दीन जाने वाले यात्री इस सड़क का उपयोग कर सकते हैं और आईपी फ्लाईओवर से विकास मार्ग तक बाएं मुड़ कर लक्ष्मी नगर से मुड़कर अक्षरधाम से एनएच-24 पर जा सकते हैं.

वहीं बता दें कि सिंघु बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर, राजोकरी बॉर्डर, बदरपुर बॉर्डर, चिल्ला बॉर्डर, गाजीपुर बॉर्डर, लोनी बॉर्डर, अप्सरा बॉर्डर और भोपुरा बॉर्डर से भारी मालवाहक वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया ह

इसी के साथ आपको बता दें कि आवश्यक वस्तुओं / सेवाओं और राहत सामग्री ले जाने वाले वाहनों पर कोई प्रतिबंध नहीं है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों को सलाह दी है कि वे प्रशासन द्वारा जारी हाई अलर्ट के मद्देनजर निचले इलाकों में यात्रा योजनाओं को स्थगित कर दें और अपरिहार्य यात्रा के मामले में उपर्युक्त सड़कों को यात्रा योजनाओं से बाहर रखा जाना चाहिए.

Trending news