Delhi Traffic Update: कल दिल्ली में किसानों का निकलेगा जुलूस, इन रास्तों पर रहेगा भारी जाम
Advertisement

Delhi Traffic Update: कल दिल्ली में किसानों का निकलेगा जुलूस, इन रास्तों पर रहेगा भारी जाम

Delhi Traffic Update Today: आज ग्रेटर नोएडा के किसानों ने महापंचायत कर कल यानी गुरुवार को दिल्ली कूच करने का निर्णय लिया है. इसी को लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने यातायात को लेकर अलर्ट जारी किया है. 

 

Delhi Traffic Update: कल दिल्ली में किसानों का निकलेगा जुलूस, इन रास्तों पर रहेगा भारी जाम

Delhi Traffic Alert: कल भारी सांख्य में किसान अपनी मांगो को लेकर नोएडा, ग्रेटर नोएडा से दिल्ली कूच करेंगे. गौतमबुद्ध नगर में किसानों का धरना प्रदर्शन लगातार जारी है. आज ग्रेटर नोएडा के किसानों ने महापंचायत कर कल यानी गुरुवार को दिल्ली कूच करने का निर्णय लिया है. इसी को लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने यातायात को लेकर अलर्ट जारी किया है. 

8 फरवरी को दिल्ली के इन रूट्स पर रहेगा भारी जान

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी कि 8 फरवरी 2024 यानी कल सोनिया विहार, डीएनडी, चिल्ला, गाजीपुर, सभापुर, अप्सरा और लोनी सीमाओं से जुड़े मार्गों पर भारी यातायात की उम्मीद है. इसी को ध्यान में रखते हुए ट्रैवल करें या कहीं आने-जाने की योजना बनाएं. 

ये भी पढ़ें: सोनीपत में बिना परमिशन जुलूस निकालने पर रोक, किसान आंदोलन-2 को लेकर एडवाइजरी जारी

किसान अपनी मांगो को लेकर करेंगे दिल्ली कूच

बता दें कि गौतमबुद्ध नगर में किसानों का धरना प्रदर्शन लगातार जारी है. आज ग्रेटर नोएडा के किसानों ने महापंचायत कर कल यानी गुरुवार को दिल्ली कूच करने का निर्णय लिया है. कल भारी सांख्य में किसान अपनी मांगो को लेकर नोएडा, ग्रेटर नोएडा से दिल्ली कूच करेंगे. इससे पहले नोएडा के 81 गांव के किसान पहले ही गुरुवार को दिल्ली कूच करने का ऐलान कर चुके हैं.

चिल्ला बॉर्डर होते हुए दिल्ली कूच करेंगे किसान

ऐसे में नोएडा, ग्रेटर नोएडा के सैकड़ो गांव के किसान कल चिल्ला बॉर्डर होते हुए दिल्ली कूच करेंगे. लंबे समय से नोएडा ग्रेटर नोएडा के सैकड़ो गांव के किसान अपनी मांगों को लेकर प्राधिकरण के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.

Trending news