Delhi Bomb Threat: रोहिणी ब्लास्ट के बाद CRPF के दो स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2483144

Delhi Bomb Threat: रोहिणी ब्लास्ट के बाद CRPF के दो स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

रोहिणी के प्रशांत विहार स्थित CRPF स्कूल के पास बम धमाके की जांच अभी चल ही रही है. इस बीच CRPF के दो स्कूलों को ईमेल के जरिये बम से उड़ाने की धमकी मिली है. पुलिस ने जांच तेज कर दी है.   

Delhi Bomb Threat: रोहिणी ब्लास्ट के बाद CRPF के दो स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

Delhi Bomb Threat: रोहिणी के प्रशांत विहार स्थित CRPF स्कूल के पास बम धमाके की जांच अभी चल ही रही है. इस बीच CRPF के दो स्कूलों को ईमेल के जरिये बम से उड़ाने की धमकी मिली है. पुलिस ने जांच तेज कर दी है. सूत्रों के मुताबिक दिल्ली के सीआरपीएफ स्कूल के दो और हैदराबाद के सीआरपीएफ स्कूल को धमकी मिली. जानकारकी के मुताबिक धमकी ईमेल के जरिए दी गई.

देशभर में कई केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) स्कूलों को सोमवार देर रात बम की झूठी धमकी मिली. इस धमकी से प्रभावित स्कूलों में दिल्ली के दो स्कूल शामिल हैं. एक रोहिणी में और दूसरा द्वारका में है. इसके साथ ही हैदराबाद में भी एक स्कूल है. सूत्रों के मुताबिक इन संस्थानों के प्रबंधन को ईमेल के माध्यम से धमकियों का संचार किया गया था. अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं. इस मामले की समीक्षा सीआरपीएफ, खुफिया ब्यूरो और दिल्ली पुलिस सहित विभिन्न संगठनों के उच्च अधिकारियों द्वारा की जा रही है. धमकी भरे ईमेल में मंगलवार सुबह 11 बजे इन स्कूलों की कक्षाओं में संभावित बम विस्फोट का उल्लेख किया गया था हालांकि, तब से यह धमकी झूठी साबित हुई है. 

ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली जहरीली हो गई है, दोष दिवाली जैसे हिंदू त्यौहारों को दिया जाता है

रोहिणी के प्रशांत विहार में सीआरपीएफ स्कूल के बम ब्लास्ट के बाद अभिभावक शिक्षक संघ (पीटीए) के उपाध्यक्ष प्रदीप गुप्ता ने कहा कि जांच के पूरा होने के बाद स्थिति सामान्य हो सकती है. मौजूदा स्थिति के अनुसार मुझे लगता है कि पुलिस द्वारा अपनी जांच पूरी करने के बाद स्थिति सामान्य हो जाएगी. इसके अलावा, उन्होंने कहा कि स्थिति ने छात्रों को डरा दिया है. भले ही विस्फोट छुट्टी के समय हुआ हो, लेकिन इसने तनावपूर्ण माहौल पैदा कर दिया. छात्र स्कूल आ रहे हैं, लेकिन कम छात्र आ रहे हैं, जहां तक ​​मैं समझ सकता हूं कि स्कूल में पहले कभी कोई सुरक्षा का मुद्दा नहीं रहा है. हम अभी भी अधिकारियों की जांच पूरी होने का इंतजार कर रहे हैं. पीटीए के एक सदस्य दीपक जैन ने कहा कि कुछ अभिभावकों ने तनावपूर्ण माहौल के कारण फिलहाल अपने अभिभावकों को स्कूल भेजना बंद कर दिया. लोग अब दुकानों पर आने से भी डर रहे हैं. हमें उम्मीद है कि एक-दो दिन में स्थिति सामान्य हो जाएगी.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!
यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!
 

 

Trending news