Delhi News: आम आदमी पार्टी के में गुरुवार को कांग्रेस के दो पूर्व कार्यकर्ता डॉ. फिजा खान और रजत शर्मा शामिल हुए है. तिमारपुर के विधायक दिलीप पांडेय ने टोपी-पटका पहनाकर दोनो का आप परिवार में स्वागत किया. एमबीबीएस डॉक्टर फिजा खान समाज सेविका होने के साथ-साथ राष्ट्रीय युवा कांग्रेस में दिल्ली प्रदेश की संयुक्त सचिव रह चुकी हैं. वहीं रजत शर्मा कांग्रेस के पूर्व कार्यकर्ता हैं और एक सक्रिय समाज सेवी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और तिमारपुर के विधायक दिलीप पांडेय ने कहा कि दो बहुत महत्वपूर्ण सामाजिक चेहरे आज आप में शामिल हुए हैं. मैं भी केजरीवाल अभियान के जरिये भी आम आदमी पार्टी जनता के बीच जा रही है. इस अभियान के जरिये आप सरकार के मंत्री, विधायक समेत सभी कार्यकर्ता घर-घर जाकर जनसंवाद कर रहे हैं. केजरीवाल सरकार द्वारा दिल्ली में किए गए कामों से प्रभावित होकर लगातार लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं. इसी कड़ी में आज कांग्रेस के दो पूर्व कार्यकर्ता डॉ. फिजा खान और रजत शर्मा ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा है. दोनों सदस्यों का केजरीवाल परिवार में हार्दिक स्वागत है.


ये भी पढ़ें: Ambala News: विज का कांग्रेस पर हमला, कहा- पार्टी ने किया मुंह काला करने वाला काम


फिजा खान एमबीबीएस डॉक्टर होने के साथ-साथ राजनीति से भी संबंध रखती हैं. राजनीतिक तौर पर वह राष्ट्रीय युवा कांग्रेस की दिल्ली प्रदेश संयुक्त सचिव रह चुकी हैं. फिंजा खान एक सक्रिय सामाजिक सेविका हैं जो महिलाओं और बच्चों से संबंधित कई एनजीओं से जुड़ी हुई हैं.


आम आदमी पार्टी में शामिल होने से पहले रजत शर्मा कांग्रेस के कार्यकर्ता थे. इनका लगभग पूरा परिवार कांग्रेस से जुड़ रहा है. वह एक सक्रिय समाज सेवी भी हैं जिन्हें गरीबों की मदद करना सबसे बड़ा कर्तव्य लगता है. रजत शर्मा दिल्ली के कई एनजीओ से जुड़े हुए हैं जिनके जरिये वह बच्चों के बेहतर भविष्य को लेकर लगातार काम करते रहते हैं.