Delhi crime: गर्लफ्रेंड को सैर कराने के लिए चुराते थे स्कूटी, अब पहुंचे तिहाड़
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1714003

Delhi crime: गर्लफ्रेंड को सैर कराने के लिए चुराते थे स्कूटी, अब पहुंचे तिहाड़

Delhi crime:  दिल्ली के द्वारका में एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां दो दोस्तों ने अपनी गर्लफ्रेंड को रिझाने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम दे डाली. दरअसल, स्कूटी पर घूमने की शौकीन अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए दो दोस्तों ने मिलकर स्कूटी चुरा ली.

Delhi crime: गर्लफ्रेंड को सैर कराने के लिए चुराते थे स्कूटी, अब पहुंचे तिहाड़

Delhi crime: वो कहते हैं ना प्यार के लिए इंसान कुछ भी कर गुजरता है. प्यार में पड़ा इंसान दुनियादारी को ताखपर रखकर कुछ भी करने से पीछे नहीं हटता है, लेकिन कई दफा ऐसा करते हुए प्रेमी ऐसा कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे उनको जेल की हवा खानी पड़ती है.  ऐसा ही एक मामला सामने आया है दिल्ली के द्वारका इलाके से दो दोस्त अपनी प्रेमिका को स्कूटी की सैर कराने के स्कूटी चुराने लगे.  

गर्लफ्रेंड की सैर ने पहुंचाया तिहाड़
दिल्ली के द्वारका में एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां दो दोस्तों ने अपनी गर्लफ्रेंड को रिझाने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला. दरअसल, स्कूटी पर घूमने की शौकीन अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए दो दोस्तों ने मिलकर स्कूटी चुरा ली.  हालांकि, अब एएटीएस की टीम ने दोनों युवकों को पकड़ लिया है, उनके पास से चोरी की स्कूटी भी बरामद कर ली गई है. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज की मदद से दोनों चोरों को पकड़ने में मदद मिली है, जिसके बाद उन्हें तिहार जेल पंहुचा दिया गया है. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गोलू कुमार और मोहम्मद इरफान के रूप में हुई है. यह दोनों बिंदापुर और सीतापुरी इलाके के रहने वाले हैं और गहरे दोस्त भी हैं.

जाल बिछाकर किया गिरफ्तार
द्वारका के डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया की हाल के दिनों में हुई स्कूटी चोरी की वारदात को सुलझाने के लिए ATS की टीम को लगाया गया था. इस टीम ने वारदात वाली जगह से सीसीटीवी फुटेज को चेक किया और फिर उसके आधार पर छानबीन शुरू की, जिसमें पुलिस को इन दोनों ऑटो लिफ्टर के बारे में सूचना मिली. उसी सूचना के आधार पर एसीपी राम अवतार की देखरेख में इंस्पेक्टर कमलेश कुमार, एसआई दिनेश, एएसआई विजय, हेड कांस्टेबल मनोज, जयराम, संदीप और कांस्टेबल शीशपाल की टीम ने इन्हें जाल में फंसा कर पकड़ा, जिसके बाद इनकी पहचान हुई और फिर इनकी निशानदेही पर एक स्कूटी बरामद की गई. पुलिस टीम आगे यह पता लगा रही है कि इन्होंने और भी वारदात को अंजाम दिया है या नहीं. 

इनपुट- चरण सिंह

Trending news