Delhi water crisis: राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में बीते कई दिनों से लोग पानी की समस्या को लेकर जूझ रहें है.  जिसको लेकर बीजेपी ने MCD में जोरदार प्रदर्शन किया. बीजेपी के सभी कार्यकर्ता सदन में मटका लेकर पहुंच गए और आम आदमी पार्टी के खिलाफ पानी की समस्या को लेकर नारेबाजी की. इस दौरान भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहें और प्रदर्शन करते हुए नजर आए. इस दैरान भारी मात्रा में पुलिस बल भी मौके पर मौजूद रहा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रमेश बिधूड़ी ने साधा आतिशा पर निशाना 
दिल्ली के पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी भी इस दौरान मौजूद रहे और उन्होंने दिल्ली में पानी की समस्या को लेकर आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहराया.  इस दौरान उन्होंने दिल्ली सरकार में जल मंत्री आतिशी पर जमकर हमला बोला और कहा कि आतिशी सत्यग्राह के नाम पर  नौटंकी करके VVIP वार्ड और एयर कंडीशनर में जाकर लेट गई है.  जब बारिश होगी तब तक घर वापिस आ जाएगी वो. इसलिए लोग त्राहि की मांग कर रहे हैं.  


ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को 3 दिन की कस्टडी में करना पड़ सकता है, इन मुश्किल सवालों का सामना


हरियाणा पूरा पानी दे रहा है. 
वहीं जब रमेश बिधूड़ी से पूछा गया कि आम आदमी पार्टी का आरोप है कि हरियाणा से पानी नहीं मिल रहा है तो उस उन्होंने जवाब दिया कि हरियाणा से पानी नहीं आया तो उन्होंने फरवरी में इस पर बात की क्या. हरियाणा,  दिल्ली को आज भी 691 क्यूसेक दे रहा है.  जितना दिल्ली को देना चाहिए. सुप्रीम कोर्ट ने इस बात को लेकर खुद कहा है कि 1000 क्यूसेक पानी हरियाणा छोड़ रहा है. अब इनसे ये पूछे कि दस साल में इन्होंने कितने वाटर ट्रीटमेंट प्लांट लगाए और कितना पानी को प्रोडक्शन बढ़ाया है.  वहीं इनसे यह पूछा जाए कि  जो पानी इन्हें पहले मिल रहा था आज भी वहीं मिल रहा है. तो कौन दोषी है.