Weather News: IMD ने जारी किया तीन दिन के लिए बारिश का येलो अलर्ट, जानें अगले सात दिनों तक कैसा रहेगा मौसम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2368492

Weather News: IMD ने जारी किया तीन दिन के लिए बारिश का येलो अलर्ट, जानें अगले सात दिनों तक कैसा रहेगा मौसम

Weather: आईएमडी के अनुसार दिल्ली में आने वाले सात दिनों तक हल्की बारिश होने के आसार है. इस बीच विभाग ने 3 दिन तक भारी बारिश का येलो अलर्ट भी जारी किया है. विभाग ने बताया है कि मंगलवार से लेकर गुरुवार तक दिल्ली में मौसम करवट लेगा और बारिश होगी

Weather News: IMD ने जारी किया तीन दिन के लिए बारिश का येलो अलर्ट, जानें अगले सात दिनों तक कैसा रहेगा मौसम

Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में बारिश का दौर जारी है. 1 अगस्त से दिल्ली के कई इलाकों में रुक-रुककर बारिश हो रही है. जिस कारण लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिल रही है. बीते रविवार को दिल्ली के साथ-साथ नोएडा और गाजियाबाद के कई हिस्सों में तेज बारिश हुई. रविवार को बारिश के साथ-साथ हवाएं भी काफी तेज चल रही थी. वहीं मौसम विभाग ने सोमवार यानी की आज 5 अगस्त को तेज बारिश के साथ-साथ तेज हवाओं की संभावना जताई है. 

मौसम विभाग के अनुसार आज के दिन दिल्ली में बादल छाए रहेंगे. वहीं दिल्ली में हल्की से मध्यम स्तर की बारिश होने के आसार है. बारिश के साथ-साथ तेज हवाएं चल सकती है.  तेज हवा और बारिश के कारण दिल्ली का मौसम ठंडा बना रहेगा और तापमान में भी कमी देखने को मिलेगी. मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार आज दिल्ली में अधितकम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री रहने की संभावना है. 

ये भी पढ़ें: Delhi: GB रोड के कोठे पर पुलिस की रेड, कबड्डी गोल्ड मेडलिस्ट समेत 2 नाबालिग रेस्क्यू

एनसीआर में हल्की बारिश के आसार 
मौसम विभाग ने सोमवार को एनसीआर में हल्की बूंदाबांदी के आसार जताए हैं. बारिश के कारण लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिलेगी.  वहीं आज फरीदाबाद और गुरुग्राम में अधिकतम तापमान33-34 और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. गाजियाबाद और नोऐडा में शाम के समय बूंदाबांदी होने की संभावना है. इस दौरान तेज हवाएं भी चल सकती है. एनसीआर में अगले सात दिन तक हल्की बारिश का दौर जारी रहेगा.

अगले सात दिनों तक बारिश के आसार
आईएमडी के अनुसार दिल्ली में आने वाले सात दिनों तक हल्की बारिश होने के आसार है. इस बीच विभाग ने 3 दिन तक भारी बारिश का येलो अलर्ट भी जारी किया है. विभाग ने बताया है कि मंगलवार से लेकर गुरुवार तक दिल्ली में मौसम करवट लेगा और बारिश होगी. मौसम विभाग ने शुक्रवार से लेकर रविवार तक हल्की से लेकर मध्यम स्तर की बारिश होने की संभावना जताई है. इन सात दिनों में लोगों को गर्मी से पूरी तरह राहत मिलेगी.

 

 

Trending news