Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है. जिससे मौसम खुशनुमा बना हुआ है. हालांकि दिल्ली-एनसीआर में अब बारिश में कमी देखने को मिल सकती है. मौसम विभाग ने भी बारिश को लेकर कोई अलर्ट जारी नहीं किया है. लेकिन किसी-किसी इलाके में कुछ जगहों पर सिर्फ बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है. वहीं सोमवार के दिन भी बारिश का कोई संभावना नहीं है. हालांकि दिल्ली में बारिश का सिलसिला अभी भी थमा नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

17 सितंबर को गरज-चमक के साथ बारिश होने का अनुमान
मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में आज बादल छाए रहेंगे. इसके साथ ही किसी-किसी इलाके में बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है. वहीं 17 सितंबर के दिन दिल्ली-एनसीआर में गरज-चमक के साथ बारिश होने का अनुमान है. 18 और 19 सितंबर को हल्की बारिश या फिर फुहारें पड़ सकती हैं. जिसके बाद 20 सितंबर को भी दिल्ली-एनसीआर में बारिश का संभावना नहीं है. हालांकि इस दौरान आसमान में बादल छाए रह सकते है.


ये भी पढ़ें: Faridabad: रेलवे अंडरपास में भरा 10 फीट पानी,कार के डूबने से बैंक कर्मचारियों की मौत


दिल्ली में इस साल दर्ज की गई रिकॉर्ड बारिश 
इस साल दिल्ली में मानसून की एंट्री 28 जून को हुई थी और आगमन के ठीक 24 घंटे के भीतर ही राजधानी दिल्ली में 228 मिमी रिकॉर्ड बारिश दर्ज की गई. जुलाई में सामान्य बारिश दर्ज की गई. जिसके बाद अगस्त के महीने में जोरदार बारिश देखने को मिली. वहीं सितंबर के महीने की शुरुआत में ही दिल्ली ने अपने सीजनल और वार्षिक औसत बारिश के आंकड़े को पार कर लिया. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में अभी तक 60 फीसदी से अधिक बरसात हुई है. मानसून के इस महीने में 640 मिमी रिकॉर्ड बारिश दर्ज की गई. मानसून की विदाई में अभी 8 से 10 दिन बचे हुए है.


दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!