Faridabad News: रेलवे अंडरपास में भरा 10 फीट पानी, कार के डूबने से बैंक कर्मचारियों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2429951

Faridabad News: रेलवे अंडरपास में भरा 10 फीट पानी, कार के डूबने से बैंक कर्मचारियों की मौत

Faridabad Waterlogging News:  शुक्रवार रात को गुरुग्राम HDFC बैंक मैनेजर और कैशियर फरीदाबाद अपने घर आ रहे थे. उन्होंने शॉर्टकट लेने के चक्कर में गाड़ी अंडरपास घुसा दी. अंडरपास में पानी करीब 10 फीट तक भरा थी, जिससे पूरी गाड़ी डूब गई और कार ऑटोमेटिक लॉक हो गई.

Faridabad News: रेलवे अंडरपास में भरा 10 फीट पानी, कार के डूबने से बैंक कर्मचारियों की मौत

Faridabad News: हरियाणा के फरीदाबाद में बारिश के कहर से लोगों की मौत हो गई. शुक्रवार को हो रही मूसलाधार बारिश के चलते हर जगह जलभराव की समस्या से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं फरीदाबाद के रेलवे अंडरपास में करीब 10 फीट तक पानी भर गया, जिसमें कार के डूबने से दो लोगों की मौत हो गई. 

दरअसल, शुक्रवार रात को गुरुग्राम HDFC बैंक मैनेजर और कैशियर फरीदाबाद अपने घर आ रहे थे. उन्होंने शॉर्टकट लेने के चक्कर में गाड़ी अंडरपास घुसा दी. अंडरपास में पानी करीब 10 फीट तक भरा थी, जिससे पूरी गाड़ी डूब गई और कार ऑटोमेटिक लॉक हो गई. कार लॉक होने की वजह से बाहर नहीं आ पाए और दोनों की कार में ही मौत हो गई. बता दे कि पुण्यश्रेय बैंक मैनेजर थे, जबकि विराज कैशियर थे. दोनों गुरुग्राम सेक्टर 31 से फरीदाबाद के ओमेक्स सिटी जा रहे थे.

ये भी पढ़ें: Noida Crime: बंद फैक्ट्री और घरों में चोरी करने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार, एक घायल

इस पूरे मामले में सब इंस्पेक्टर राजेश ने बताया कि घटना बीती रात लगभग साढ़े 11 बजे की है. रेलवे अंडरब्रिज के पास पुलिस की बैरिकेडिंग और सावधानी के बोर्ड लगे हुए थे. साथ ही वहां ड्यूटी पर मौजूद पुलिस हिदायत भी दे रही थी कि गाड़ी लेकर या कोई भी अंडरपास से ना जाए. पुलिस ने बैंक मैनेजर और कैशियर को भी इस रास्ते से जाने के लिए मना किया था, लेकिन इन दोनों ने बात को न मानते हुए अपनी गाड़ी को लेकर उसी रास्ते से निकल गए. अंडरपास में पानी ज्यादा होने की वजह से आगे जाते ही उनकी गाड़ी पानी में फंस गई और गाड़ी के अंदर पानी भर जाने की वजह से मौत हो गई.

पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से बैंक मैनेजर को उसी समय बाहर निकाला गया और नजदीकी अस्पताल में एस्कॉर्ट फॉर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इसके बाद लोगों की मदद और एनडीआरएफ की टीम को बुलाकर गाड़ी को रेस्क्यू किया और सुबह पांच बजे दूसरे शव निकाला गया. दोनों का पोस्टमार्टम करवाकर मृतकों के परिवार को सौंप दी गई है. 

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news