Delhi Weather: एनसीआर में तेज बारिश का अनुमान, हफ्ते भर देखने को मिल सकती है बूंदाबांदी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2403430

Delhi Weather: एनसीआर में तेज बारिश का अनुमान, हफ्ते भर देखने को मिल सकती है बूंदाबांदी

दिल्ली-एनसीआर में अगस्त के महीने में कहीं तेज तो कहीं हल्की पर जमकर बारिश दर्ज की गई. बीते मंगलवार को भी दिल्ली के कई इलाकों में लोगों को जोरदार बारिश के साथ-साथ तेज हवाओं का सामना भी करना पड़ा.

Delhi Weather: एनसीआर में तेज बारिश का अनुमान, हफ्ते भर देखने को मिल सकती है बूंदाबांदी

Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में अगस्त के महीने में कहीं तेज तो कहीं हल्की पर जमकर बारिश दर्ज की गई. बीते मंगलवार को भी दिल्ली के कई इलाकों में लोगों को जोरदार बारिश के साथ-साथ तेज हवाओं का सामना भी करना पड़ा. जिसमें मौसम एक बार फिर खुशनुमा हो गया और लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिल गई है. 

बारिश का येलो अलर्ट 
मौसम विभाग ने बुधवार यानी की आज दिल्ली में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. वहीं राजधानी में सुबह के समय आज कई इलाकों में बारिश हुई.  जिस कारण कई इलाकों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई. मौसम विभाग के अनुसार पूरे हफ्ते दिल्ली में बादलों की आवाजाही जारी रहने वाली है. बीच-बीच में हल्की बारिश या फिर बौछारें भी पड़ सकता है. साथ ही एनसीआर के कई शहरों में अच्छी खासी बारिश के साथ-साथ तेज हवा चलने का भी अनुमान जताया गया है. दिल्ली में बुधवार न्यूनतम 23 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है.

ये भी पढ़ें: मजिस्ट्रेट के खिलाफ गंदी भाषा और धमकी देने वाले वकील को दिल्ली HC ने ठहराया दोषी

22.2 डिग्री तक पहुंच गया न्यूनतम तापमान
बीते मंगलवार दिल्ली में दोपहर और शाम के समय कई इलाकों में बारिश के साथ-साथ तेज हवाएं भी चलीं. वहीं रात के समय भी कई जगहों पर तेज बारिश देखने को मिली. आज तड़के भी बारिश दर्ज की गई. जिसके बाद दिल्ली में कई जगहों पर पानी भर गया. मंगलवार के दिन न्यूनतम तापमान 22.2 डिग्री सेल्सियस, अधिकतम तापमान 34.2 डिग्री दर्ज किया गया.

2 सितंबर तक हो सकती है रुक-रुककर बारिश
दिल्ली में कल यानी की 29 अगस्त के दिन आसमान में बादल छाए रहने का अनुमान है. इसके साथ ही हल्की बारिश देखने को मिल सकती है. इस दौरान न्यूनतम तापमान 24 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है.  मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में 2 सितंबर तक रुक-रुक कर हल्की बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है. इस दौरान अधिकतम तापमान 34 से 36 और न्यूनतम तापमान 24 से 26 डिग्री सेल्सियस रह सकता है.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news