Delhi Weather: अभी से ही कर लें ठंड की तैयारी, दिन पर दिन गिरता जा रहा है दिल्ली-एनसीआर में तापमान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2475759

Delhi Weather: अभी से ही कर लें ठंड की तैयारी, दिन पर दिन गिरता जा रहा है दिल्ली-एनसीआर में तापमान

Weather: दिल्ली में सुबह और शाम के समय लगातार ठंड देखने को मिल रही है. वहीं मौसम विभाग के अनुसार न्यूनतम तापमान में भी गिरावट आई है. इसका असर दिल्ली के मौसम पर भी देखने को मिल रहा है.

Delhi Weather: अभी से ही कर लें ठंड की तैयारी, दिन पर दिन गिरता जा रहा है दिल्ली-एनसीआर में तापमान

Delhi Weather Forecast: दिल्ली-एनसीआर में अक्टूबर के शुरुआती दिनों में मानसून की विदाई के बाद लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ रहा था. लेकिन लोगों को अब सुबह और शाम के समय ठंड का एहसास होने लगा है. लगातार न्यूनतम तापमान गिरता जा रहा है. दिल्ली एनसीआर में अब लोगों को सुबह और शाम के समय कूलर, एसी की जरूरत नहीं पड़ती. सुबह और रात के समय मौसम ठंडा बना रहता है. लेकिन सर्दियों की अभी शुरुआत नहीं हुई है.

सुबह शाम के समय ठंड का होने लगा एहसास
दिल्ली में सुबह और शाम के समय लगातार ठंड देखने को मिल रही है. वहीं मौसम विभाग के अनुसार न्यूनतम तापमान में भी गिरावट आई है. इसका असर दिल्ली के मौसम पर भी देखने को मिल रहा है. बीते बुधवार को शहर का न्यूनतम तापमान सामान्य तापमान से भी 2 (17.5) डिग्री कम दर्ज किया गया दर्ज किया गया. वहीं आज यानी की गुरुवार को दोपहर के समय धूप निकलने से तापमान में वृद्धि देखने को मिल सकती है. इस दौरान अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है. 

एनसीआर में कितना डिग्री रहेगा तापमान
दिल्ली से सटे गौतम बुद्ध और गाजियाबाद में भी सुबह और शाम के समय मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है. यहां भी लोगों को हल्की ठंडक महसूस होने लग गई है. शहर के तापमान में भी गिरावट आने लगी है. दोनों शहरों के तापमान की बात करे तो अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 19 और 21 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है. वहीं फरीदाबाद और गुरुग्राम की बात करें तो दोनों का अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है.

 

Trending news