Weather: वीकेंड में जमकर होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2394385

Weather: वीकेंड में जमकर होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

मौसम विभाग ने भी 23 से 25 अगस्त तक के लिए बारिश का येलो अलर्ट भी जारी किया है. आईएमडी के पूर्वानुमान के अनुसार अगले सप्ताह ठीक-ठाक बारिश देखने को मिल सकती है.

Weather: वीकेंड में जमकर होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

Delhi Weather Today: दिल्ली-एनसीआर में एक बार फिर मानसून कमजोर पड़ता नजर आ रहा है. सावन के बीत जाने के बाद से लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है.  बीते बुधवार के दिन सुबह के समय मौसम ठंडा था, जिसके बाद अचानक धूप ने दस्तक दे दी, जिसके बाद लोगों पूरे दिन परेशान है. वहीं इस दौरान बीते बुधवार को अधिकतम तापमान 36.2 डिग्री  दर्ज किया गया, जो कि सामान्य से भी 2 डिग्री सेल्सियस अधिक था.  वहीं न्यूनतम तापमान 25.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट
मौसम विभाग के अनुसार आज यानी की गुरुवार के दिन पूरे दिन बादल छाए रहेंगे. वहीं किसी इलाके में हल्की तो किसी इलाके में भारी बारिश होने की संभावना है. वहीं तापमान में भी कुछ खास गिरावट देखने को नहीं मिलेगी. गुरुवार के दिन अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. वहीं ग्रेटर नोएडा, नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद और गुरुग्राम समेत कई इलाकों में मौसम मेहरबान रह सकता हैं. कुल मिलाकर देखे तो वीकेंड पर मौसम खुशनुमा रहने वाला है. मौसम विभाग ने भी 23 से 25 अगस्त तक के लिए बारिश का येलो अलर्ट भी जारी किया है. आईएमडी के पूर्वानुमान के अनुसार अगले सप्ताह ठीक-ठाक बारिश देखने को मिल सकती है.

ये भी पढ़ें: Faridabad: रक्षाबंधन पर बहन ने भाई को दिया खास तोहफा, बचा ली भाई की जान

आने वाले समय में कमजोर पड़ जाएगा मानसून
स्काईमेट के मुताबिक बात करें तो अगस्त के महीने में बचे दिनों में दिल्ली के पड़ोसी राज्य हरियाणा और पंजाब में मानसून कमजोर रहने वाला है.  इस दौरान तेज बारिस का संभावना काफी कम है. अगस्त के महीने में अगस्त के महीने में बाकी अधिक दर्ज की जाती है. मध्य सितंबर के महीने तक मानसून का दौर गुजर जाता है.

Trending news