Delhi Weather: दिल्ली में मंगलवार के दिन मानसून की दूसरी सबसे अच्छी बरसात हुई, जिस कारण लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली. लेकिन दिल्ली के कुछ इलाकों में जलभराव की स्थिति भी बन गई. वहीं बुधवार और गुरुवार को भी बारिश होने का आसार है. इसलिए मौसम विभाग की तरफ से येलो अलर्ट जारी किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली में कुछ ही जगह हुई जोरदार बारिश 


दिल्ली में सुबह के समय कई इलाकों में मंगलवार के दिन बादल छाए रहे. सुबह तकरीबन 11 बजे के बाद बादल काफी घने हो गए. जिसके बाद कई इलाकों में भारी बारिश भी हुई. 28 जून के बाद दिल्ली में यह दूसरी जोरदार बारिश थी, लेकिन बारिश पूरी दिल्ली में नहीं हुई. कई इलाकों में सिर्फ बूंदाबांदी ही हुई.  दिल्ली में लोदी रोड में 35 एमएम, पालम में 8.5 ,रिज में 11.3 एमएम तक बारिश हुई.


 


ये भी पढ़ें: Delhi Waterlogging News: दिल्ली में जलभराव को लेकर सरकार और नगर निगम पर कांग्रेस ने उठाए सवाल


मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट


वहीं मंगलवार के दिन तापमान की बात करें तो इस दिन दिल्ली में अधिक तापमान 33.2 डिग्री रहा, जो कि सामान्य डिग्री से तीन डिग्री कम रहा. वहीं न्यूनतम तापमान 27.2 डिग्री रहा, जो कि सामान्य से एक डिग्री कम रहा. 11 और 12 जुलाई को मध्यम बारिश को देखते हुए मौसम विभाग की तरफ से येलो अलर्ट जारी किया गया है. वहीं इस दौरान बारिश के साथ-साथ तेज हवाएं भी चल सकती है. इस बीच अधिकतम तापमान 34 से 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री तक रह सकता है. 13 से 15 जुलाई को अधिकतम तापमान 34 से 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 से 27 डिग्री तक रह सकता है.  इस दौरान आसमान में हल्के बादल भी छाए रहेंगे और हल्की बारिश भी देखने को मिल सकती है.