Delhi Accident: तेज आंधी-तूफान की वजह से गिरे पेड़, 2 युवकों की हुई मौत और एक ही हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2269359

Delhi Accident: तेज आंधी-तूफान की वजह से गिरे पेड़, 2 युवकों की हुई मौत और एक ही हालत गंभीर

Delhi Accident News: बुराड़ी क्षेत्र में इब्राहिमपुर यमुना पुश्ता सड़क पर तेज हवा में बड़ा सफेदे का पेड़ गिर गया. स्कूटी सवार दो युवक पेड़ के नीचे दब गए. जिससे एक की मौत हो गई और दूसरे का इलाज अस्पताल में जारी है. वहीं अलिपुर में ऐसे ही हादसे से एक की मौत हो गई. 

Delhi Accident: तेज आंधी-तूफान की वजह से गिरे पेड़, 2 युवकों की हुई मौत और एक ही हालत गंभीर

Delhi Accident News: दिल्ली में भीषण के बीच बुधवार को शाम में तेज हवा चलने और आंधी आने से बड़ा हादसा हो गया. बुराड़ी और अलीपुर में पेड़ गिरने से तीन राहगीर लोगों की मौत हो गई. 

बुराड़ी में पेड़ गिरने से एक युवक की मौत, एक की हालत गंभीर
दिल्ली के बुराड़ी क्षेत्र में इब्राहिमपुर यमुना पुश्ता सड़क पर तेज हवा में बड़ा सफेदे का पेड़ गिर गया. स्कूटी पर सवार सड़क से गुजर रहे दो युवक पेड़ के नीचे दब गए. जिससे एक की मौत हो गई और दूसरे का इलाज अस्पताल में जारी है. पुष्पेंद्र नाम का 24 साल का युवक इब्राहिमपुर में खेतों में ट्यूबल पर नहाकर वापस घर की तरफ लौट रहा था. इस दौरान अचानक तेज हवा का झोंका आया और एक भारी भरकम बड़ा सफेदे का पेड़ उनके ऊपर गिर गया. जिससे स्कूटी पर सवार दोनों युवकों में से पुष्पेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे घायल को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

अलीपु में तेज आंधी के कारण 2 की हुई मौत
वहीं दिल्ली के अलीपुर इलाके में तेज आंधी की वजह से पेड़ गिराने से 2 युवकों की मौत हो गई. स्कूटी से जा रहे दोनों युवक गिरते हुए पेड़ की चपेट में आ गए. एक कि मौके पर मौत, जबकि दूसरे की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें: स्लॉटर हाउस में पुलिस की छापेमारी, मीट फैक्ट्री से 57 मासूमों को किया गया रेस्क्यू

रास्ते से पेड़ हटाने का काम जारी  
हादसे के बाद अलीपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक पुष्पेंद्र रावत ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा था और पास की ही इब्राहिमपुर गांव की सुशांत विहार कॉलोनी में रहता था. फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और रास्ते से सफेदे के पेड़ को हटाने का काम जारी है. फिलहाल पुष्पेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दूसरे घायल का इलाज जारी है. अलीपुर थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच की गंभीरता से कर रहा है.

ड़े-बड़े पेड़ नीचे से गले हुए, लोगों का आरोप
स्थानीय निवासियों का कहना है कि यहां सफेदे के बड़े-बड़े पेड़ नीचे से गले हुए हैं. साथ ही सफेदे के पेड़ों की जड़ों में भी आग लगाई गई है. वन विभाग इस आग की कोई कार्रवाई नहीं करता और जर्जर हो रहे पेड़ों को भी नहीं हटाता जिसके कारण हादसों का डर बना हुआ है. 

Input: नसीम अहमद

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news