Delhi Weather: बारिश ने दिलाई उमस से राहत, जानें आज कैसा रहेगा मौसम का मिजाज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2320496

Delhi Weather: बारिश ने दिलाई उमस से राहत, जानें आज कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

दिल्ली में पिछले चार-पांच दिनों से लगातार बारिश का अनुमान लगाया जा रहा था. लेकिन पूरे दिन पर बादल छाए रहने के बाद भी दिल्ली में बारिश नहीं हुई. इसके चलते लोगों को उमस का भी सामना करना पड़ा. 

Delhi Weather: बारिश ने दिलाई उमस से राहत, जानें आज कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

Delhi Weather: बुधवार के दिन राजधानी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में बारिश देखने को मिली. जिसके चलते लोगों को उमस और गर्मी से काफी राहत मिल गई. वहीं बारिश के चलते ही अधिकतम तापमान भी सामान्य से तीन डिग्री कम दर्ज किया गया. 

कई दिनों से लगाया जा रहा था बारिश का अनुमान
दिल्ली में पिछले चार-पांच दिनों से लगातार बारिश का अनुमान लगाया जा रहा था. लेकिन पूरे दिन पर बादल छाए रहने के बाद भी दिल्ली में बारिश नहीं हुई. इसके चलते लोगों को उमस का भी सामना करना पड़ा. बुधवार के दिन भी सुबह के समय हल्के बादल छाए हुए थे और उमस भी बनी हुई थी.  12 बजे के बाद बादलों की आवाजाही भी शुरू हो गई.

आज भी कई इलाकों में हो सकती है हल्की-हल्की बारिश
वहीं कुछ देर के बाद ही ठंडी हवाओं के साथ बारिश भी शुरू हो गई. इससे पहले 28 जून को बारिश ने 88 वर्षों का रिकॉर्ड तोड़ दिया था.  इस बीच बुधवार के दिन दिल्ली का अधिकतम तापमान 34.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. वहीं न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहा, जो कि सामान्य डिग्री से एक डिग्री ज्यादा था.  मौसम विभाग का अनुमान है कि गुरुवार के दिन भी कई इलाकों में हल्की-हल्की बारिश हो सकती है.

ये भी पढ़ें: Delhi to Tirupati: IRCTC लाया तिरुपति बालाजी के दर्शन का मौका, बुक करें टूर पैकेज और जानें खर्च

बारिश के बाद देखने को मिला 
राजधानी दिल्ली में बुधवार को हुई बारिश के बाद दिल्ली में कई जगहों पर जलभराव हो गया. इसके चलते दिल्ली में जगह-जगह जाम की स्थिति भी बन गई. महरौली-बदरपुर रोड पर वाहन को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.  रोहतक रोड पर पीरागढ़ी से टीकरी बार्डर की तरफ मेट्रो पिलर नंबर 507 के पास सीवर का पानी ओवरफ्लो कर रहा था. जिसके चलते यातायात काफी प्रभावित हुआ. वहीं इसके साथ ही एमबी रोड पर भी जलभराव के चलते ट्रैफिक काफी प्रभावित हुआ. 

 

Trending news