Today Delhi Weather: दिल्ली पर पिछले कई दिनों से मानसून की मेहरबानी जारी है. सोमवार को हुए देर रात बारिश से माहौल काफी खुशनुमा हो गया. हालांकि बारिश के कारण कई जगहों पर भारी जलभराव की स्थिति पैदा हो गई. खासतौर पर स्कूल ऑफिस जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.  जलभराव के कारण सड़कों पर लंबा जाम लग गया. वहीं दिल्ली में लगातार हो रही बारिश के कारण तापमान में भी कमी देखने को मिल रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज भी बारिश के आसार 
मौसम विभाग के अनुसार आज यानी की मंगलवार को भी दिल्ली के ज्यादातर हिस्सों में बादल छाए रहेंगे. इस दौरान कहीं-कहीं पर हल्की बारिश भी होने का अनुमान है. मंगलवार को न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. वहीं इस दौरान 10 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा भी चल सकती है. वहीं मौसम विभाग 14 अगस्त से 16 अगस्त तक बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. बारिश कहीं न कहीं स्वतंत्रता दिवस के समारोह में खलल डाल सकती है.


ये भी पढ़ेंHaryana News: JJP-BJP के बीच 'लड़ाई' एक-दूसरे से पूछते-'सत्ता की मलाई किसने खाई'?


जानें अगले सात दिनों तक कैसा रहेगा मौसम 
वहीं दिल्ली में पूरे हफ्ते बारिश का सिलसिला ऐसे ही जारी रहेगा. मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार मंगलवार और बुधवार को मध्यम स्तर की बारिश होने का अनुमान है. वहीं गुरुवार को बारिश की रफ्तार में तेजी आएगी और अधिक बारिश हो सकती है. इसके बाद शुक्रवार को भा बारिश के आसार हैं. वीकेंड के दिनों में मानसून लोगों पर मेहरबान रहेगा.  शनिवार को जहां हल्की बारिश हो सकती है. वहीं रविवार को तेज बारिश का संभावना है. अगले हफ्ते की शुरुआत भी तेज बारिश के साथ ही होने वाली है. 


ये भी पढ़ें: Meghalaya की ब्यूटी से रूबरू होने के लिए IRCTC लाया बेस्ट टूर पैकेज, जानें किराया