Haryana News: JJP-BJP के बीच 'लड़ाई' एक-दूसरे से पूछते-'सत्ता की मलाई किसने खाई'?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2380667

Haryana News: JJP-BJP के बीच 'लड़ाई' एक-दूसरे से पूछते-'सत्ता की मलाई किसने खाई'?

Haryana News: जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने भिवानी में कांग्रेस और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेंद्र हुड्डा ने 10 साल हरियाणा में राज किया लेकिन कभी हिसाब नहीं दिया, अब उनका बेटा सड़कों पर हिसाब मांग रहा है. उन्होंने बीजेपी पर सत्ता का दुरुपयोग और "रेवड़ियां बांटने" का आरोप लगाया.

Haryana News: JJP-BJP के बीच 'लड़ाई' एक-दूसरे से पूछते-'सत्ता की मलाई किसने खाई'?

Haryana News: जननायक जनता पार्टी (जजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने भिवानी में कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखा हमला किया. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा ने 10 साल तक हरियाणा में शासन किया, लेकिन कभी विधानसभा में हिसाब नहीं मांगा. अब उनका बेटा सड़कों पर घूम-घूमकर हिसाब मांग रहा है.

'सत्ता की मलाई पर पलटवार'
अजय चौटाला ने हरियाणा के मंत्री कमल गुप्ता के जजपा पर "सत्ता की मलाई खाने" के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, "कमल गुप्ता कौन होते हैं यह तय करने वाले कि किसने मलाई खाई है? अगर सत्ता में मलाई है, तो वह पिछले दस सालों से बीजेपी द्वारा खाई जा रही है. सत्ता में होना और जिम्मेदारी निभाना, दो अलग बातें हैं."

'वादों को किया पूरा'
चौटाला ने जोर देकर कहा कि जजपा ने अपने घोषणापत्र में किए गए वादों को पूरा किया है और उनकी पार्टी ने जनता की सेवा के लिए सत्ता का उपयोग किया है. उन्होंने बीजेपी सरकार पर "रेवड़ियां बांटने" का आरोप लगाते हुए कहा कि विभिन्न वर्गों के द्वारा किए जा रहे प्रदर्शनों और धरनों के दबाव में सरकार कोई ठोस निर्णय नहीं ले पा रही है और केवल 'लॉलीपॉप' थमा रही है.

ये भी पढ़ें: JJP ने दिया चुनाव खर्च सीमा बढ़ाने का सुझाव, इन वोटर्स के नाम हटाने की कही बात

देवीलाल सदन में आयोजित कार्यक्रम
अजय चौटाला ने यह भी कहा कि चुनाव घोषित होने के बाद ही जजपा यह तय करेगी कि कितनी सीटों पर चुनाव लड़ा जाएगा. उन्होंने देवीलाल सदन में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक में भी भाग लिया और इस दौरान मीडिया से बातचीत में भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.  बता दें कि इसी साल हरियाणा विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि अजय चौटाला के इस बयान पर क्या निर्णय लिया जाता है?

Trending news