Delhi Weather: 9 से 13 जुलाई तक होगी बारिश, लोगों को मिलेगी उमस भरी गर्मी से राहत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2326280

Delhi Weather: 9 से 13 जुलाई तक होगी बारिश, लोगों को मिलेगी उमस भरी गर्मी से राहत

दिल्ली में आज के मौसम की बात करें तो दिल्ली में आज आसमान में बादल छाए रहने के साथ-साथ हल्की बरसात होने की संभावना है. वहीं आज सोमवार के दिन अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहने की संभावना है.  

Delhi Weather: 9 से 13 जुलाई तक होगी बारिश, लोगों को मिलेगी उमस भरी गर्मी से राहत

Delhi Weather: राजधानी दिल्ली में कई दिनों से अच्छी बारिश न होने के कारण तापमान चार डिग्री बढ़ गया है. इसके चलते लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. दिल्ली में 29 जून के बाद से ठीक-ठाक बारिश नहीं हुई है. दिल्ली के कई इलाकों में बीच-बीच में बूंदाबांदी तो हुई लेकिन वो बारिश नहीं हुई जिससे लोगों को राहत मिल सकें. हालांकि मौसम विभाग का अनुमान है कि 9 से 13 जुलाई तक बारिश देखने को मिल सकती है..

जाने कैसा रहा रविवार के दिन मौसम 
रविवार को ज्यादातर इलाकों में सुबह के समय हल्के बादल छाए हुए थे. लेकिन दिन चढ़ने के साथ-साथ ही तेज धूप निकल आई.  जिसके चलते तापमान में इजाफा भी देखने को मिला.  रविवार के दिन अधिकतम तापमान की बात करें तो रविवार को 35.8 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान दर्ज किया गया.  वहीं न्यूनतम तापमान 26.2 डिग्री सेल्सियस रहा. 

ये भी पढ़ें: Haryana News: मेवात के विकास के लिए भूपेंद्र हुड्डा ने वोटर्स से मांगी 5 सीटें, बोले- फिर सरकार बनाने की जिम्मेदारी हमारी

9 से 13 जुलाई तक बारिश का अनुमान 
वहीं दिल्ली में आज के मौसम की बात करें तो दिल्ली में आज आसमान में बादल छाए रहने के साथ-साथ हल्की बरसात होने की संभावना है. वहीं आज सोमवार के दिन अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहने की संभावना है.  मतलब आज का मौसम दिल्ली के लोगों के लिए खुशनुमा रहेगा.   मौसम विभाग की अनुमान जताया है कि 9 जुलाई से 13 जुलाई तक बारिश होने की अधिक संभावना है.  इस दौरान अधिकतम तापमान 35 तो न्यूनतम 27 डिग्री तक रह सकता है.  आसमान में बादल छाए रहने की वजह से लोगों को उमस वाली गर्मी से राहत मिलेगी.  वहीं दिल्ली में 28 और 29 जून के बाद से ही आसमान में बादल छाए तो हुए हैं लेकिन तेज तर्रार बारिश नहीं हुई है.