Delhi Weather Update: दिल्ली-NCR और हरियाणा के कई इलाकों में लगातार हो रही बारिश ने लोगों को भीषण गर्मी से राहत दी है. आज मौसम सुहाना और आसमान में बादल छाए हुए हैं. लोगों का कहना है कि पिछले कई दिनों से झुलसा देने वाली गर्मी से परेशान थे, लेकिन अब कुछ राहत मिली है जिससे वह बेहद खुश हैं. इसी के साथ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार की सुबह की शुरुआत झमाझम बारिश के साथ हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन, बारिश की वजह से लोगों को आने जाने में थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ा, मगर वीकेंड पर एन्जॉय करने के मजा दो गुना हो गया है. IMD की रिपोर्ट के मुताबिक न्यूनतम तापमान पांच डिग्री घटकर 22.8 डिग्री सेल्सियस हो गया था. कुछ दिनों में लगातार पश्चिमी विक्षोभ और निचले स्तर पर पुरवाई हवाएं चलने की संभावना के साथ गर्मी कम होने की संभावना जताई है.



IMD ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि आने वाले 6 दिनों तक गरज के साथ हल्की-फुल्की बारिश भी होती रहेगी. साथ ही विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है. आने वाले सोमवार तक पारा गिरकर 34 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने का अनुमान है. IMD के ताज बुलेटिन के अनुसार 21 जून के बाद मौसम साफ हो जाएगा और शुष्क पश्चिमी हवाएं चलेंगी लेकिन तापमान में वृद्धि का अनुमान नहीं है.


WATCH LIVE TV