तापसी पन्नू को नहीं हुआ था मैथियास बोए से 'पहली नजर का प्यार', बोलीं- 'मैंने बहुत लड़कों को डेट किया...'
Advertisement
trendingNow12282844

तापसी पन्नू को नहीं हुआ था मैथियास बोए से 'पहली नजर का प्यार', बोलीं- 'मैंने बहुत लड़कों को डेट किया...'

Taapsee Pannu Mathias Boe Love Story: तापसी पन्नू ने अपने पति मैथियास बो के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में पहली बार अनसुनी बातों का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि यह पहली नजर का प्यार नहीं था.

कैसे हुआ था तापसी पन्नू को मैथियास बोए से प्यार?

Taapsee Pannu Mathias Boe Love Story: एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने आखिरकार डैनिश बैडमिंटन कोच मैथियास बोए के साथ अपनी लव स्टोरी से पर्दा उठा दिया है. इस साल फरवरी में तापसी पन्नू और मैथियास बोए उदयपुर में शादी के बंधन में बंधे. दोनों की शादी बहुत ही गुपचुप तरीके से हुई, जिसकी खबर किसी को भी लगी. यहां तक तापसी पन्नू ने अपनी शादी की तस्वीर या वीडियो भी शेयर नहीं की है. अब हाल ही में तापसी पन्नू ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह मैथियाए बोए के प्यार में गिरफ्तार हुईं.

कॉस्मोपॉलिटन इंडिया के साथ लेटेस्ट इंटरव्यू में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने पति मैथियास बोए (Mathias Boe) के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने खुलासा किया कि यह उनके लिए 'पहली नजर का प्यार' नहीं था. उन्होंने इस रिश्ते में पूरा समय लिया, क्योंकि वह देखना चाहती थीं कि यह उन दोनों के लिए कितना ठीक है. वह मैथियास से तब तक मिलती रहीं, जब तक कि एक दिन उन्हें एहसास नहीं हो गया कि 'आखिरकार वह शख्स मिल गया'.

शर्मिन सेगल को ट्रोल करने वालों को ऋचा चड्ढा ने लताड़ा, बोलीं- 'ऐसे चटकारे ले के ट्रोल...'

' मैं हमेशा उन एथलीटों से बहुत प्रभावित रही हूं, जो अपने देश के लिए खेलते हैं'
तापसी पन्नू ने कहा, ''मुझे लगता है कि फैक्ट यह है कि वह एक एथलीट हैं और ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने शुरुआत में ओलंपिक जीता था... आधा काम वहीं हो गया था. मैं हमेशा उन एथलीटों से बहुत प्रभावित रही हूं, जो अपने देश के लिए खेलते हैं और खूब सारे प्रेशर में भी बिना प्रभावित हुए खेलते हैं... कम से कम मेरे लिए यह पहली नजर में प्यार वाली स्थिति नहीं थी. मुझे यह टेस्ट करने में वक्त लगा कि यह वास्तव में प्रैक्टिल है... रिश्ते का टिकाव मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mathias Boe (@mathias.boe)

टीवी के सुपरस्टार की पहली फिल्म, नहीं कर रहा था कोई प्रोड्यूस, फाइनल कट देखने के बाद टेबल पर नाचे अनुराग कश्यप

'मैंने उनसे पहले कई लड़कों को डेट किया था और अचानक....'
एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''मैं साफतौर पर उन्हें पसंद करती थी और उनका सम्मान करती थी. और हम मिलते रहे और मैं उनसे प्यार करने लगी. इसलिए प्यार में पड़ना एक महीने में या तुरंत नहीं हुआ. हालांकि यह एक फैक्ट है, जिसमें मैं अक्सर इंटरव्यूज में दोहराती रहती हूं- जब मैं उनसे मिली तो मुझे ऐसा लगा जैसे मैं एक आदमी से मिली हूं. मैंने उनसे पहले कई लड़कों को डेट किया था और अचानक मैं एक ऐसे लड़के से मिली, जिससे मिलने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं किसी ऐसे शख्स से मिली हूं, जिससे मैं पहले कभी नहीं मिली. तो सिक्योरिटी और मैच्योरिटी की यह अचानक भावना थी, जो इतनी साफ थी कि मुझे ऐसा लगा कि 'ठीक है, आखिरकार आपको वह शख्स मिल गया.''

Trending news