राजीव चौक मेट्रो स्टेशन में 3 महीने पहले महिला से की छेड़छाड़, मेट्रो कार्ड से पकड़ाया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1290973

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन में 3 महीने पहले महिला से की छेड़छाड़, मेट्रो कार्ड से पकड़ाया

 3 महीने पहले राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर एक महिला ने छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने CCTV फुटेज और मेट्रो कार्ड की मदद से 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन में 3 महीने पहले महिला से की छेड़छाड़, मेट्रो कार्ड से पकड़ाया

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में 3 महीने पहले राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर एक महिला ने छेड़छाड़ की शिकायत के मामले में कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इसमें एक आरोपी मल्टीनेशनल कंपनी पर एक अच्छे पद पर काम करता था. 

क्या है पूरा मामला
3 महीने पहले मई में पुलिस को एक महिला ने ट्वीट करते हुए छेड़छाड़ की शिकायत की थी, जिसमें उसने बताया था कि राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर उसके साथ छेड़छाड़ की गई है. दरअसल ये कोई पहला मामला नहीं है, पिछले 6 महीने में मेट्रो में महिलाओं से छेड़छाड़ के 3 मामले सामने आ चुके हैं. 

मां की ममता बनी हैवानियत! प्रेमी संग मिलकर बेटे को उतारा मौत के घाट, छोटे बेटे के साथ लाश को लगाया ठिकाने

दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने इस महिला के साथ छेड़छाड़ के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें पहले आरोपी का नाम लव बग्गा है, जो एक मल्टीनेशनल कंपनी में अच्छे पद पर कामकर रहा था. दूसरे आरोपी का नाम शिव ओम गुप्ता है, जो दिल्ली विश्वविद्यालय का एमबीए का छात्र है. पुलिस ने 3 महीने की कड़ी मेहनत के बाद इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जहां से इन्हें कोर्ट में पेश किया गया और फिर जेल भेज दिया गया.

मेट्रो कार्ड और CCTV फुटेज से मिली मदद
पुलिस ने मामले की जांच करते हुए लगभग 1500  CCTV फुटेज में आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने इनके आने और जाने की जगह पता की. इन सबके बाद भी पुलिस के पास एक बड़ी समस्या थी इनके नाम और पते की जानकारी एकत्रित करना. जिसके लिए पुलिस ने मेट्रो कार्ड की मदद ली और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

Trending news