Aaj Ka Rashifal: विवाह पंचमी के दिन इन 3 राशि के जातकों को मिलेगा 'सच्चा' प्यार, जानें सभी का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2014346

Aaj Ka Rashifal: विवाह पंचमी के दिन इन 3 राशि के जातकों को मिलेगा 'सच्चा' प्यार, जानें सभी का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: विवाह पंचमी का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है तो वहीं कुछ को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

 

Aaj Ka Rashifal: विवाह पंचमी के दिन इन 3 राशि के जातकों को मिलेगा 'सच्चा' प्यार, जानें सभी का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 17 December 2023: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. आज विवाह पंचमी है, जानते हैं आज का दिन कौन सी राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है.

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आपके सभी पुराने काम पूरे होंगे. अपनो के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा. आज के दिन क्रोध करने से बचें, बनते काम भी बिगड़ सकते हैं. 

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है.लंबे समय से रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. दोस्तों के साथ कहीं बाहर जाने की योजना बना सकते हैं. बदलते मौसम का असर सेहत पर हो सकता है, सावधान रहें. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. खर्च की अधिकता रह सकती है, सोच-विचारकर खर्च करें. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. आज के दिन आपके जीवन में किसी खास व्यक्ति का आगमन हो सकता है. 

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आप सभी पुराने कार्यों को पूरा करने का प्रयास करेंगे. परिवार के लोगों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. लंबे समय से आप जिस बात को लेकर परेशान से आज उस समस्या से निजात मिलेगा.  

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, कोई भी बड़ा निर्णय लेने से पहले बड़ों से सलाह जरूर लें. व्यापारी वर्ग के लिए दिन अच्छा रहने वाला है, मुनाफे के योग हैं. किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, दोस्तों से पुराने गिले-सिकवे दूर होंगे. आप अपने आत्मविश्वास की वजह से मुश्किल समय से भी बाहर आ पाएंगे. लंबे समय से जिस काम को करने की योजना बना रहे थे वो आज पूरा होगा. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, कोई शुभ समाचार मिल सकता है. पैसों का लेन-देन करते हुए विशेष सावधानी रखें. आज आपके द्वारा लिया गया निर्णय भविष्य के लिए फायदेमंद साबित होगा. 

ये भी पढ़ें- Vivah Panchami 2023: 16 या 17 दिसंबर कब है विवाह पंचमी? जानें इस दिन क्यों नहीं होती शादियां

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आपके अंदर सकारात्मक बदलाव आएंगे. घर के बड़े फैसलों में आपका योगदान हो सकता है. बेवजह क्रोध करने से बचें, काम बिगड़ सकते हैं. पति-पत्नी के बीच गिले-शिकवे दूर होंगे.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, काम की अधिकता रह सकती है. काम के साथ परिवार के लिए भी समय निकालने का प्रयास करें. रुपये-पैसों के लेनदेन में सावधानी रखें, लोगों से विवाद हो सकता है. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए  आज का दिन अच्छा रहने वाला है, किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी. परिवार के साथ तालमेल बिठाकर काम करें. भविष्य की योजना बनाने से बेहतर उस पर अमल करें. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए ये आज का दिन सामान्य रहने वाला है, रुका हुआ धन मिल सकता है. आज के दिन खुद की सराहना करने से बचें. घर की जरूरत की चीजों की खरीदारी पर खर्च करेंगे. घर के किसी सदस्य की सेहत को लेकर परेशान रह सकते हैं. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, किसी बड़े काम में सफलता मिलेगा. आज के दिन काम को टालने की जगह उसे पूरा करने की कोशिश करें, आपके सभी काम पूरे होंगे. पैसों के लेन-देन में सावधानी रखें.

Trending news