Aaj Ka Rashifal: देवउठनी एकादशी पर मेष और धनु सहित इन 5 राशियों को मिलेगा धन लाभ, जानें आज का लकी नंबर और शुभ रंग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1973811

Aaj Ka Rashifal: देवउठनी एकादशी पर मेष और धनु सहित इन 5 राशियों को मिलेगा धन लाभ, जानें आज का लकी नंबर और शुभ रंग

Aaj Ka Rashifal: गुरुवार का दिन आपके लिए कैसी रहेगा और यह भी कि इस सप्ताह आपको क्या-कुछ मिलने वाला है, आपके लिए क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और परेशानियों से बचने के लिए आपको कौन-कौन सी सावधानियां बरतनी चाहिए.

Aaj Ka Rashifal: देवउठनी एकादशी पर मेष और धनु सहित इन 5 राशियों को मिलेगा धन लाभ, जानें आज का लकी नंबर और शुभ रंग

Aaj Ka Rashifal: ज्योतिष में 12 राशियों के बारे वर्णन किया गया है. गुरुवार को आपका पारिवारिक जीवन, आर्थिक दशा, स्वास्थ्य व कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति, इस गुरुवार को कैसी रहेगी और यह भी कि इस सप्ताह आपको क्या-कुछ मिलने वाला है, आपके लिए क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और परेशानियों से बचने के लिए आपको कौन-कौन सी सावधानियां बरतनी चाहिए.

मेष राशि (Aries Horoscope)

गुरुवार का दिन मेष राशि वाले लोगों के लिए थोड़ा परेशानियों से भरा हुआ होने वाला है. आज आप किसी बात को लेकर आपको मानसिक तनाव हो सकता हैं. नौकरी तलाश करने वाले लोगों को थोड़ी मेहनत और करनी पड़ सकती है. नौकरी के लिए किसी दोस्त की सहायता लेनी पड़ सकती है. गुस्से पर काबू रखें.

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)

गुरुवार का दिन वृषभ राशि के लोगों के लिए ठीक-ठाक होने वाला है. नौकरी करने वाले लोगों को आज कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. बस अपना काम ईमानदारी से करते रहे. 

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)

गुरुवार का दिन मिथुन राशि वाले लोगों के लिए ठीक रहेगा. आज आपको किसी कार्य को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, जिसकी वजह से आपको मानसिक तनाव हो सकता है.

कर्क राशि (Cancer Horoscope)

गुरुवार का दिन कर्क राशि वाले लोगों के लिए थोड़ा परेशानियों से भरा हो सकता है. इन दिनों पारिवारिक जीवन थोड़ा कष्टमय हो सकता है. मगर मित्रों का भरपूर साथ मिलेगा. लंबे समय से रुके हुए काम आज पूरे होंगे.

सिंह राशि (Leo Horoscope)

गुरुवार का दिन सिंह राशि वाले लोगों के लिए ठीक-ठाक होने वाला है. नौकरी करने वाले लोगों को आज उच्च पद का अवसर प्राप्त हो सकता हैं.

कन्या राशि (Virgo Horoscope)

गुरुवार का दिन कन्या राशि वाले लोगों के लिए बहुत अच्छा होने वाला है. आपके मन में किसी बात को लेकर नेगेटिविटी पैदा हो सकती है. व्यापार से जुड़े लोगों को आज तरक्की मिलेगी. नौकरी करने वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है.

तुला राशि (Libra Horoscope)

गुरुवार का दिन तुला राशि वाले लोगों के लिए ठीक-ठाक होने वाला है. व्यापार से जुड़े लोगों को आज कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता हैं. इन दिनों आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होगी. परिवार में किसी प्रकार की कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)

गुरुवार का दिन वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए थोड़ा परेशानियों से भरा हो सकता है. आज आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. आज ऑफिस में आपका विरोधी आपको नुकसान पहुंचा सकता हैं. कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं, जिससे आपका मानसिक तनाव कम होगा.

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)

गुरुवार का दिन धनु राशि वाले लोगों के लिए खुशनुमा होने वाला है. रिश्तेदारों और मित्रों के साथ आपका मेलजोल  अच्छा होने वाला है. नौकरी करने वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है. ऑफिस में प्रमोशन हो सकता है.

मकर राशि (Capricorn Horoscope)

गुरुवार का दिन मकर राशि वाले लोगों के लिए बहुत ही सकारात्मक रहेगा. आज ऑफिस में थोड़ा सावधान रहें. आज काम का भार ज्यादा हो सकता है.

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)

गुरुवार का दिन कुंभ राशि वाले लोगों के लिए बहुत ही व्यस्तता होने वाला है. आज आपकी कुछ नये लोगों से हो सकती है, जिनका भविष्य में आपको सहारा मिलेगा. अविवाहित लोगों के जीवन में और अधिक नजदीकियां बढ़ सकती हैं, जिनसे आपका मन बहुत अधिक  खुश रहेगा.

मीन राशि (Pisces Horoscope)

गुरुवार का दिन मीन राशि वाले लोगों के लिए अच्छा रहेगा. आज आपके खर्चे अधिक हो सकते हैं, जिसके कारण आपके भविष्य में आपको धन की कमी भी हो सकती है. नौकरी करने वाले लोग ऑफिस में थोड़ा सावधान रहे. वरना नौकरी पर भी खतरा मंडरा सकता है.