Aaj Ka Rashifal: इन 5 राशियों के जीवन में होगी किसी खास की एंट्री, बजरंगबली का मिलेगा आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2050311

Aaj Ka Rashifal: इन 5 राशियों के जीवन में होगी किसी खास की एंट्री, बजरंगबली का मिलेगा आशीर्वाद

Horoscope 9 January 2024: आज 9 जनवरी 2024 को किस राशि के लिए दिन खास रहेगा और किसको परेशानी का सामना करना पड़ेगा. आइए जानते हैं.  

Aaj Ka Rashifal: इन 5 राशियों के जीवन में होगी किसी खास की एंट्री, बजरंगबली का मिलेगा आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal 9 January 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज नए साल यानी 9 जनवरी 2024 मंगलवार के दिन किस राशि के लिए कितना खास और सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं सबका राशिफल.

मेष राशि (Aries)- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए खास रहेगा. आर्थिक लाभ होगा और साथ ही काम को लेकर अच्छी खबर सुनने को मिलेगी. फंसे हुए धन का वापसी होगी.

वृषभ राशि (Taurus)- आज वृषभ राशि के लोगों का दिन फलदायी रहेगा. नौकरी में किए गए काम को सावधानी से करें. परिवार में भविष्य को लेकर खुशियों का आएगी और प्लानिंग की जाएगी.

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है. मन को शांत रखकर किए गए काम में सफलता हासिल होगी और साथ ही कामकाजी जिंदगी में तरक्की होगी. 

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के जातकों का दिन खास रहेगा और साथ ही जीवन में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे, जिससे खुशियां बढ़ेगी. दोस्तों का साथ मिलेगा और साथ ही गलतियों की माफी भी मिलेगी.

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन  सिंह राशि के लिए खुशी से भरा रहने वाला है. व्यापार में विरोधियों का खास ध्यान रखने और काम को सावधानी से करने की जरूरत है. घर में बड़ों का आशीर्वाद लेकर ही काम की शुरुआत करें.

ये भी पढ़ें: Ank Jyotish: इन मूलांक वालों के मिलेगा खास खुशखबरी, जानें सभी अपना अंक राशिफल

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन कन्या राशि के लोगों के लिए सामान्य रहेगा, लेकिन परेशानी आने पर बड़ों की सलाह लें. कला की दिशा में काम करने वालों के लिए दिन खास साबित हो सकता है. 

तुला राशि (Libra)- आज तुला राशि के जातकों को परेशानी और तनाव की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है. समझदारी के साथ काम करें, जिससे की काम में किसी तरह की बाधा न आ सके. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज वृश्चिक राशि के लोगों का दिन खास साबित होने के साथ खुशनुमा भी रहेगा. मन को शांत रखें और साथ ही दिए गए काम को समय और सावधानी से पूरा करें. 

धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि के लोगों का दिन मिलाजुला रहेगा. वहीं बिजनेस कर रहे लोगों को काम में मुनाफा होने की संभावना है. समय से सभी काम को पूरा करें.

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा और साथ ही परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता है. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा.  

कुंभ राशि (Aquarius)- कुंभ राशि के लोगों के लिए दिन लाभकारी रहेगा. अपनी दिनचार्य में बदलाव लाने से खुशियों का आगमन होगा और साथ ही काम में जरूरतमंदों की सहायता करें.

मीन राशि (Pisces)- आज मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन अपनी वाणी और व्यवहार पर खास ध्यान देने की जरूरत है. परिवार में खुशियों का आगमन होगा. 

Trending news