Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2104416
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: सूर्य की तरह चमकेगा इन 5 राशियों का भाग्य, रखें विशेष बात का ध्यान

   

1/12

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए खास और ऊर्जा से भरा रहेगा, नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिल सकती है, जिसेस आपको लाभ होगा. मन को शांत रखकर काम करने की जरूरत. काम में मधुरता और सुधार आएगी.

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. परिजनों से मतभेद न करें और खुद पर संयम रखें. अपने शब्दों का चयन ध्यान से करें, जिससे कि बनता काम न बिगड़े. अपने काम पर फोकस करें. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन खास रहेगा, घर में यात्रा का प्लान बन सकता है. वहीं काम में विरोधियों का सामना करना पड़ सकता है. मन को शांत और सूझबूझ से काम करने की खास आवश्यकता है. सावधानी बरतें. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन खास रहेगा, नए काम की शुरुआत होगी और साथ ही काम में सफलता भी हासिल होगी, जिससे मन को शांति मिलेगी. समाज में तारीफ होगी और जिम्मेदारियां भी बढ़ेगी. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन खास और शुभ रहेगा. सभी महत्वपूर्ण काम में सफलता मिलेगी, धन लाभ होगा और साथ ही मन को शांत रखकर काम करने की जरूरत है. घूमने का प्लान बनेगा, विदेश यात्रा पर भी जा सकते है. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. लेनदेन को लेकर सावधान रहे, संपत्ति के योग बन रहे है. घर और वाहन खरीद सकते हैं. कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी. नए प्रोजेक्ट की शुरुआत होगी. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)- आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. धन से जुड़े मामलों में जिम्मेदारियां भी बढ़ेगी और साथ ही जरूर फैसलों को होशियाकी और समझदारी से लें. परेशानी आने पर परेशान न होकर अपने किसी करीबी की मदद लें. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन अच्छा रहेगा, जीवन में खुशियों का आगमन होगा. काम में तरक्की होगी और साथ ही नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन भी हो सकता है. काम में चुनौतियां बढ़ेगी, लेकिन करियर में सफलता हासिल होगी. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- आज के दिन किसी से भी काम को लेकर आशा न करें, अपने काम को खुद पूरा करने की कोशिश करें. अपने मन को शांत रखकर और परेशानियों को परे रखकर अपनी जिम्मेदारियों को संभालें. सेहत का ध्यान रखें. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन सामान्य रहेगा. खर्चें बढ़ेंगे, जिससे कि परेशानी होगी और वहीं शादीशुदा लोगों को जीवन में परेशानी की एंट्री हो सकती है. जिम्मेदारियों को सही तरीके से निभाएं और अपनी वाणी में मधुरता लाएं.

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन मिलाजुला रहना है. सेहत पर ध्यान दें और साथ ही नई प्रोपर्टी खरीदने से पहले किसी जिम्मेदार व्यक्ति की सलाह जरूर लें. किसी कीमती चिज की खरीदारी से पहले उसके बारे में जांच जरूर करें. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा, मन को शांत रखकर काम करें, जिससे की काम में बाधा न आए. वाहन और प्रोपर्टी खरीदने के योग बन रहे हैं, चुनौतियों का संभलकर सामना करें, किसी के मन को परेशान न करें.