Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2104465
photoDetails1rajasthan

Aaj ka Rashifal 11 February 2024: मिथुन, सिंह, वृश्चिक पर बनेंगी सूर्यदेव की कृपा तो धनु, मकर को रहना होगा सावधान, जानें राशिफल

Aaj ka Rashifal 11 February 2024: रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित माना जाता है. इस दिन धार्मिक मान्यता है कि सूर्यदेव की पूजा करने से आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होती है. इंसान के जीवन के हर पहलु  में  सफलता हासिल होती है.  11 फरवरी का दिन कुछ राशि के लिए  शुभ है, तो कुछ  के लिए  जीवन में नई चुनौतियों  लेतक आने वाला है. आइए जानते हैं, 11 फरवरी 2024 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को बरतनी होगी सावधानी.

 

मेष

1/12
मेष

 नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी  मिल सकती है. आर्थिक मामलों  स्थिति  बेहतर होने के आसार है. हालांकि, धन से जुड़े फैसले बड़ी सावधानी से लें  करियर में आ रही परेशानियों के बारे में  परिवार में  शेयर करें.

वृषभ

2/12
वृषभ

आज का दिन वृषभ राशि के लिए मिला जुला रहने  वाला है.जबान पर कंट्रोल रखें और बिना सोचे-समझे कोई फैसला न लें.कुछ जातकों को कार्यस्थल से शुभ समाचार मिलने के आसार है. लंबे समय से अटके हुए काम सफल बनने का योग है. 

मिथुन

3/12
मिथुन

काम के सिलसिले में यात्रा के योग बनेंगे.  सिंगल है तो किसी खास व्यक्ति की एंट्री आज आपके जीवन में होनी संभव है.  आर्थिक मामलों में थोड़ी सावधानी बरतें. पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें. 

कर्क

4/12
कर्क

नए व्यापार की शुरुआत कर सकते हैं.  विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी. लंबे समय से रुके हुए कार्यों को कंपलीट करने की कोशिश करें.  प्रोफेशनल लाइफ में कई बड़े सकारात्मक बदलाव आएंगे. उच्चाधिकारियों का सपोर्ट मिलेगा, लेकिन ऑफिस पॉलिटिक्स से दूर रहें.

सिंह

5/12
सिंह

आज का दिन आपके लिए बेहद शुभ रहने वाला है. जीवन में आने वाली हर परेशानियों का मुंहतोड़ जवाब देंगे. विद्यार्थियों को एग्जाम का स्ट्रेस हो सकता है.  फैमिली के साथ अचानक से कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही न बरतें.

कन्या

6/12
कन्या

किसी को उधार देने से बचें वरना  वापस मिलने में  कई दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। प्रॉपर्टी में इनवेस्ट करने से पहले  रिसर्च कर लें.वैवाहिक जीवन में खुशहाली आएगी .

 

तुला

7/12
तुला

घर-परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. रिलेशनशिप की दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करें. कार्यस्थल पर छोटी-मोटी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

 वैवाहिक जीवन में प्यार बढ़ेगा.  खर्चों पर ध्यान दें. नौकरीपेशा वालों को  कार्यस्थल पर चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों को बेहद सावधानी से हैंडल करना  पड़ेगा. इससे प्रमोशन के कई अवसर मिलेंगे.  सिंगल जातकों को आज प्रपोजल मिल सकता है या शादी-विवाह तय हो सकता है.

धनु

9/12
धनु

दिन की शुरुआत  आशा-निराशा के साथ होगी.  सिंगल जातकों की लव लाइफ में किसी खास व्यक्ति की एंट्री हो सकती है. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को थोड़े दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

मकर

10/12
मकर

खर्चों की अधिकता से  मन परेशान रहेगा. परिजनों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें.  प्रेम-संबंधों में मधुरता आएगी.  खर्चों पर नियंत्रण रखें और नया वित्तीय प्लान बनाएं और बजट के हिसाब से ही धन खर्च करें.

कुंभ

11/12
कुंभ

आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. प्रोफेशनल लाइफ  चैलेजिंग टास्क हैंडल करने में मुश्किलें आ सकती हैं. आय में वृद्धि के नए रास्तों की तलाश करें. इससे आर्थिक स्थिति में जल्द ही सुधार आएगा.

 

मीन

12/12
मीन

आज का दिन बेहद शुभ रहने वाला है. नई प्रॉपर्टी या वाहन की खरीदारी के योग बनेंगे. घर के किसी सदस्यों की बात से मन को ठेस पहुंच सकता है. पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी.