Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2057221
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: शनिवार के दिन किसे मिलेगा शनि देव का साथ, जानें सभी का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 13 January 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है, हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर इन सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. जानते हैं 13 जनवरी, शनिवार का दिन कौन सी राशि के जातकों के लिए खास रहेगा और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. यहां देखें सभी 12 राशियों का राशिफल. 

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, पुरानी सभी परेशानियां दूर होंगी. व्यापारी वर्ग आज किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेकर काम करें. घर में किसी मेहमान के आगमन से माहौल बेहतर होगा. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे. 

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा और व्यापारी वर्ग दोनों के लिए दिन फायदेमंद रहेगा. आज के दिन किसी की भी बुराई करना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है, ऐसा करने से बचें. 

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप और दिनों की अपेक्षा खुद में ज्यादा एनर्जी महसूस करेंगे, जिससे सभी जरूरी कामों को पूरा कर पाएंगे. पुरानी गलतियों को दोहराने से बचें. आज के दिन कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले घर के बड़ों से बात जरूर करें. जीवनसाथी के साथ तनाव हो सकता है. 

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपको भाग्य का साथ मिलता हुआ दिख रहा है, जिससे आज आप सभी कार्यों में सफल होंगे. आज के दिन आपके विरोधी भी आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे. क्रोध करने से बचें. 

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का अच्छा रहने वाला है, काम की अधिकता रह सकती है. काम के साथ परिवार पर भी ध्यान दें. काफी समय से आप जिस कार्य को पूरा करने की कोशिश कर रहे थे वो आज पूरा हो सकता है. थकान की वजह से चिड़चिड़ापन रह सकता है. 

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है, लेकिन आज कहीं पर भी निवेश करने से बचें. व्यापारी वर्ग नए काम की शुरुआत से पहले अनुभवी लोगों की सलाह लें. जीवनसाथी के साथ परेशानियों को साझा करें, बेहतर महसूस करेंगे. 

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, काफी समय से चली आ रही परेशानियां दूर होंगी. आज आप अपनी वाणी से लोगों को प्रभावित करेंगे. उधार दिया हुआ पैसा भी मिल सकता है. आज के दिन किसी करीबी से विवाद होने की संभावना है, क्रोध करने से बचें. 

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आप किसी नए काम की शुरुआत करेंगे. भविष्य की योजनाओं पर विचार कर सकते हैं. काम की अधिकता होने की वजह से थकान हो सकती है, मिल-बांटकर काम को पूरा करने की कोशिश करें. 

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, काम को टालने की जगह पूरा करने का प्रयास करें. आज आप किसी करीबी के घर जाने की योजना बना सकते हैं. दूसरों की बातों में सलाह देना से बचें, ऐसा करना आपके लिए ही परेशानी की वजह बन सकता है.   

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. किसी अनुभवी व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जो भविष्य में आपके लिए फायदेमंद रहेगी. दूसरों को समय देने से बेहतर है कि आज आप अपने निजी कार्यों को पूरा करें. सेहत के प्रति लापरवाही परेशानी की वजह बन सकती है, ऐसा करने से बचें. 

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. लोगों की भीड़ से दूर थोड़ा समय एकांत में बिताने का प्रयास करें. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, काम की अधिकता हो सकती है. पति-पत्नी के बीच थोड़ी नोंकझोंक हो सकती है. 

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आज के दिन आपकी कोई बड़ी योजना पूरी हो सकती है. अनजान लोगों से बात करने से बचें, आपके लिए नुकसानदायक है. काम की अधिकता की वजह से थकान हो सकती है, काम के साथ सेहत का भी ध्यान रखें.