Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1806126
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: आज इन 4 राशियों की बदलेगी किस्मत, गणपति की कृपा से सारे कष्ट होंगे दूर

Aaj Ka Rashifal 2 August 2023: आज सावन माह के कृष्ण पक्ष की प्रतिपादा तिथि है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

 

1/12

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. आज बिजनेस को लेकर अच्छी खबर मिल सकती है. अपनेदुश्मनों से आज बचकर रहने की जरूरत है. साथ ही आर्थिक लाभ होगा. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आज रिश्तों में चल रही पुरानी परेशानी खत्म हो जाएगी और साथ ही रिश्तों में मिठास आएगी. नए काम शुरू होने की आशाएं दिख रही है. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. सेहत में सुधार आएगा और साथ ही कर्तव्यों का पालन करेंगे, जिससे की काम में तरक्की होगी. बड़े फैसले लेंगे. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के जातकों का दिन मिलाजुला रहेगा. काम को लेकर परेशानी होगी, लेकिन धन लाभ भी होगा, जिससे तरक्की होगी. आर्थिक सहायता मिलेगी.

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. आज किसी जरूरी काम को लेकर खुशखबरी मिल सकती है. मन को शांत रखें, किसी के किसी तरह की बहस न करें. साथ ही काम में मन लगाएं.

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. परेशानी का सामना करना पड़ेगा और साथ ही तनावपूर्ण स्थिति बनी रहेगी, जिससे मन अशांत रहेगा. काम में मन लगाएं.

 

7/12

तुला राशि (Libra)- तुला राशि के जातकों का दिन मिलाजुला रहेगा. दुश्मनों से बच कर रहने की जरूरत है और साथ ही काम को लेकर तनाव न लें, जिससे कि बनते काम बिगड़ने लगें.

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. काम को लेकर नए अवसर की प्राप्ति होगी. समय के साथ अपने-आप को बदले और किसी को अपने ऊपर हावी न होने दें. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि के जातकों का दिन परेशानी से भरा हो सकता है. आज अपने दुश्मनों से बचने की खास जरूरत हैं. काम में लाभ होगा, जिससे कई लोगों को परेशानी हो सकती है. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. काम में सुधार आएगा, दूसरे लोगों से प्रेरणा लेकर जीवन में सकारात्मकता लाने का प्रयास करें. लोगों के अनुभव से सिखेंगे. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- कुंभ राशि के जातकों का दिन परेशानी भरा रहेगा. किसी काम को करने से पहले मन को शांत रखें नहीं तो बनता काम भी बिगड़ जाएगा. अपने व्यवहार में बदलाव लाएं.

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज फीजूल खर्च होंगे वहीं काम को लेकर प्रशंसा होगी, जिससे मान-सम्मान बढ़ेगा. परिजनों के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का मौका मिलेगा.